रिश्ते का मामा दो महीनों से करता रहा मासूम का दुष्कर्म, यूं हुआ खुलासा

9/17/2018 9:53:18 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के एक गांव में 10 साल की एक मासूम बच्ची को रिश्ते के मामा ने अपनी हवस का शिकार बनाया। लगभग 2 महीने से युवक इस हैवानियत को अंजाम दे रहा था। परिवार के ही एक सदस्य ने जब उसे देखा तो मामला सामने आया। इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जिसके चलते रोहतक पुलिस और एफएसएल की टीम मासूम से बातचीत व जांच करने के लिए पहुंची। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, 10 साल की यह मासूम अपने ननिहाल में ही रहती है और यहीं पर स्कूल में पढ़ती है। परिवार के युवक ने अन्य युवक को बच्ची के साथ गलत काम करते हुए देख लिया। गलत काम करने वाला युवक रिश्ते में बच्ची का मामा लगता है। जब बच्ची से पूछा गया तो आरोपी युवक लगभग 2 महीने से बच्ची को डरा धमका कर रेप करता था। तुरंत इसकी सूचना बच्ची की मां पिता को दी गई, उसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।



पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी युवक को सख्त सजा मिलनी चाहिए। 

वहीं सूचना देने के बाद पुलिस व एफएसएल टीम गांव में पहुंची और जांच पड़ताल की। बच्ची व परिजनों से पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बच्ची का मैडिकल टैस्ट करवा दिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Shivam