ग्यारहवीं की छात्रा से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार (VIDEO)

7/27/2018 2:06:25 PM

समालखा(पानीपत): आट्टा वासी ग्याहरवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार रात की है। जब छात्रा घर के सामने गली में टहल रही थी, तभी गांव का ही एक युवक उसे जबरदस्ती उठाकर मोबाइल टावर के पास ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

छात्रा के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 17 साल की बेटी गांव के ही स्कूल में ग्याहरवीं कक्षा की छात्रा है। मंगलवार रात नौ बजे के करीब वह घर के आस-पास गली में टहल रही थी। इसी दौरान गांव का ही युवक आया और उसकी बेटी को जबरदस्ती उठाकर कुछ दूरी पर लगे एक मोबाइल टावर पर लेकर गया। जहां उसने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ गलत काम किया। छात्रा ने परिजनों को आपबीती से अवगत कराया तो पिता ने मामले की शिकायत थाना पुलिस को दी।

डीएसपी नरेश अहलावत ने बताया कि मामले में छात्रा के पिता के बयान पर आरोपित हरिओम के खिलाफ 4 पोस्को एक्ट व एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं छात्रा का पानीपत के सामान्य अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान भी कराए गए हैं।

Shivam