सोनीपत में 2 बच्चियों के साथ दुष्कर्म, पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान संदिग्ध हालत में मिली थीं दोनों पीड़ित

2/3/2023 10:25:04 PM

सोनीपत(सन्नी) : जिले के कुंडली थाना क्षेत्र में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला आया सामने आया है। दोनों को पुलिस द्वारा संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और बच्चियों के परिजनों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

 

बाल गृह भेजने से पहले पुलिस ने कराया मेडिकल, रेप की हुई पुष्टि

 

जानकारी के अनुसार कुंडली थाना पुलिस ने बाती शाम पेट्रोलिंग करते हुए संदिग्ध परिस्थितियों में दो बच्चियों को बरामद किया। जब पुलिस ने दोनों को बाल गृह में भेजने से पहले उनका मेडिकल कराया तो दोनों के साथ दुष्कर्म होने का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में सोनीपत पुलिस के सामने एक बड़ी समस्या यह है कि दोनों बच्चियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मासूम बच्चियों के परिवार का पता लगाने के लिए पुलिस ने चार टीमों का गठन कर लिया है और बच्चियों के परिजनों को ढूंढने की कवायद तेज कर दी गई है।

 

 

बच्चियों के परिजनों का पता लगाने में जुटी पुलिस की चार टीमें

 

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी विपिन कादियान ने बताया कि गुरुवार को पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में दो बच्चियों को बरामद किया था। मेडिकल करवाने पर दोनों के साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आई। उन्होंने बताया कि रेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस की चार टीमें जांच में जुट गई हैं। एसीपी ने बताया कि पुलिस की प्राथमिकता दोनों बच्चियों के परिजनों का पता लगाना है, ताकि मामले में जांच आगे बढ़ सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan