घिनौनी हरकत: युवती से रेप कर थाने के बाहर छोड़ा, कहा-पुलिस वाले घर छोड़ देंगे

6/14/2017 9:47:20 AM

कैथल (सुखविंद्र):राजौंद कस्बा के एक गांव निवासी 13 साल की नाबालिग युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मां उसकी मौसी के घर हिसार गई थी। पीछे से 11 जून को उसकी मौसी नन्ही घर आई थी। उसने उसे 4 गोलियां दी और कहा कि इन गोलियों को वह दूध में डालकर सभी घरवालों को पिला दे। युवती ने मौसी के कहने पर वैला ही किया। इसके बाद पीड़िता की मौसी रात को 11 बजे घर आई और उसे उठाकर खेतों में ले गई। खेतों में प्रवीन निवासी गांव रोहेड़ा था।

पीड़िता का कहना है कि उसकी मौसी उसे प्रवीन के पास छोड़कर वापिस आ गई। इसके बाद प्रवीन ने नाबालिग युवती से जबरदस्ती कई बार रेप किया। फिर आरोपी सुबह 5 बजे उसे बाइक पर बैठाकर ले गया और उसे तितरम थाने के बाहर छोड़ दिया। जाते-जाते आरोपी ने कहा कि थाने में चली जा, पुलिस वाले स्वयं घर छोड़ देंगे। बाद उसने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी प्रवीन व मौसी नन्हीं के खिलाफ शिकायत दी।

महिला एस.एच.ओ. निर्मला ने बताया कि आरोपी प्रवीन व नन्ही देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी के मन में पुलिस का कोई खौफ नहीं था, इसलिए उसने रेप के बाद युवती को तितरम थाने के बाहर छोड़ा और बोला कि पुलिस के पास चली जा, वे स्वयं तुम्हें घर छोड़ देंगे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, पोस्को एक्ट व एस.सी./एस.टी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।