अपहरण: 7 युवकों ने लड़के से किया सामूहिक कुकर्म

3/14/2019 3:32:04 PM

भिवानी (ब्यूरो): बहल क्षेत्र के गांव पाजू के एक युवक का गांव के ही 7 युवकों ने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक रूप से कुकर्म किया। पीड़ित युवक का आरोप है इस दौरान आरोपियों ने उसकी पिटाई करते उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसके जेवरात व मोबाइल छीनते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

इस बारे में पाजू निवासी एक युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 9 मार्च की रात करीब 9 बजे उसे उसके ही गांव के युवक मिंटू, नवीन, कपिल, संंजय, रमेश, संजय और उदयन ने उसके घर के बाहर से उसका एक वाहन में अपहरण कर लिया। इसके बाद वे युवक उसे एक सुनसान जगह ले गए और वहां उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर बारी बारी से कुकर्म किया। युवक ने बताया कि इस दौरान युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और बाद में उसके गले से सोने की चेन, अंगूठी के अलावा उसका मोबाइल छीन लिया। बाद में वे युवक उसे रात के समय उसी वाहन में उसके घर के पास फैंककर चले गए और उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में कहीं शिकायत की तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

जान से मारने की धमकी के चलते 3 दिन बाद दी पुलिस को शिकायत
युवक ने बताया कि उसी धमकी के चलते उसने उस घटना के बारे में कहीं जिक्र नहीं किया मगर मंगलवार को उसने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो वे उसे लेकर बहल थाने पहुंचे। इस पर पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सामूहिक कुकर्म, मारपीट, अपहरण, आई.टी. एक्ट, चोरी और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर युवक का मैडीकल परीक्षण कराया। इस मामले में पुलिस की अब तक की जांच में यह सामने आया है कि पीड़ित युवक आरोपी युवकों के परिवार की एक युवती के साथ मोबाइल पर बात करता था। इस बात की जानकारी मिलने पर आरोपी युवकों ने उसे कई बार समझाया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया जबकि पीड़ित युवक आरोपी युवकों का दोस्त भी था मगर जब पीड़ित युवक ने उक्त युवती के साथ बात करनी बंद नहीं की तो 9 मार्च को उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह बोले थाना प्रभारी
इस बारे में बहल के थाना प्रभारी विक्रम जोसन ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर बुधवार को उसका मैडीकल परीक्षण कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान जो बात सामने आएगी पुलिस उसके आधार पर आगामी कार्रवाई करेगी।

Shivam