मां-बाप को नहीं पता था कि बच्चे को जिसके पास छोड़ा वह ''दरिंदा'' होगा, अब मौत से लड़ रहा मासूम

4/25/2021 12:19:39 AM

रेवाड़ी (मोहिंदर): हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां इंसान की भेष में छुपे एक दरिंदे की करतूत सामने आई है, जिसने एक मासूम की जिंदगी को नोच खाया है। दरअसल, रेवाड़ी के हरिनगर में एक युवक ने एक 5 साल के बच्चे के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया और मासूम बच्चे को मारने की नीयत से उसे बेहोश कर मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी के हरिनगर में पक्षिम बंगाल का परिवार अपने 5 साल के मासूम को पड़ोसी के पास छोड़कर बाजार गया हुआ था। लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि बच्चे को जिसके पास छोड़कर जा रहे हैं वो तो एक दरिंदा है। मासूम के माता-पिता जब बाजार से लौटे तो उन्हें मासूम बेहोशी की हालत में बेड पर पड़ा मिला। बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 

रोहतक पीजीआई में चिकित्सकों द्वारा इलाज करने पर पता चला कि बच्चे के साथ कुकर्म हुआ है साथ भी उसका मुंह दबा कर जान से मारने का प्रयास भी किया गया है। रेवाड़ी पुलिस ने माता-पिता की शिकायत पर पड़ोसी पर जान से मारने का प्रयास व कुकर्म की धारा के अनुसार मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने मासूम के साथ कुकर्म किया तब बच्चा शोर मचाने व रोने लगा तो उसके मुंह को दबा लिया गया और बच्चे को सांस नहीं मिली तो वह बेहोश हो गयाद्ध। कुकर्म करने के बाद आरोपी उसे बेड पर छोड़कर फरार हो गया। पीड़ित मासूम रोहतक पीजीआई में मौत से जिंदगी की जंग लड़ रहा है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Shivam