भांजी की इज्जत से खिलवाड़ करने वालों में मामा के साथ अन्य नाबालिग भी हैं शामिल (VIDEO)

9/18/2018 9:56:49 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक जिले के लाखन माजरा थाना के अंतर्गत  एक गांव में 11वर्षीय बच्ची के साथ रेप नहीं गैंग रेप होने का मामला सामने आया है। करीब पिछले दो महीने से उसके रिश्ते में लगने वाले मुंह बोले मामा ने ही नहीं बल्कि तीन अन्य नाबालिगों ने भी उसे अपनी हवस का शिकार का बनाया है।

कल पुलिस को पीड़ित बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी कि उसके साथ 19 वर्षीय युवक जो उसके रिश्ते में मामा लगता है। उसने घर में अकेला पर करीब दो महीने से रेप करता आ रहा है, जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की। पुलिस काउंसलिग के दौरान बच्ची ने चार के द्वारा रेप करने की बात बताई। पुलिस ने चार के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तजत मामला दर्ज कर शुरू कर दी है। चार में से तीन नाबालिग आरोपी है। सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

नानी के घर से बाहर जाने पर आरोपी करते थे रेप
पीड़ित बच्ची नानी के साथ रह रही थी। नानी के घर से बाहर जाते ही ये आरोपी मौका पा कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे। उसके पड़ोसियों को आरोपी युवक की गतिविधि पर शक हुआ।  बच्ची ने अपनी मां के आने पर आपबीती सुनाई। जब मां ने पुलिस में शिकायत दी। शिकायत मिलने बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया जहां उसके साथ रेप की पुष्टि हो गई।



एसपी रोहतक ने चारों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चार आरोपियों में से तीन नाबालिग है। जिनकी उम्र 12,13 साल के करीब है। सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Shivam