सहेली के घर से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज (VIDEO)

9/30/2018 4:45:12 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव बरोटा में गली से गुजर रही छात्रा को बंद कमरे में ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मामले को लेकर परिजनों को अवगत करवाया। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर दो आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित छात्रा का मेडिकल करवाकर कोर्ट में बयान दर्ज करवाए गए। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।



जानकारी के मुताबिक, छात्रा ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह दसवीं कक्षा की छात्रा है। स्कूल का काम करने के लिए वह अपनी सहेली के पास गई हुई थी। देर शाम वापिस घर लौट रही थी। उसी दौरान गांव के दो युवक उसे जबरदस्ती गली में बने कमरे में ले गये। जहां उसको जान से मारने की धमकी देकर गैंगरेप किया। उसके बाद वह घर पहुंची और परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि कई दिनों तक वह गुमसुम रहने लगी। उसने खाना-पीना छोड़ दिया। मामले की पूछताछ की तो उसने वारदात के बारे में अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी।



वहीं थाना प्रभारी बीरसिंह ने बताया कि सहेली के घर से लौट रही किशोरी के साथ बंद कमरे में ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

Shivam