शादी का झांसा देकर बहन की सहेली संग रेप, गर्भवती होने पर बोला- जान से मार दूंगा

5/2/2018 2:50:06 PM

सोनीपत(पवन राठी): देश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, हालाकि दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराधों को रोकने के लिए सरकार कई कदम उठा चुकी है। बावजूद इसके अपराधों में लगातार बढ़ोतरी हुई है। ताजा मामला सोनीपत से सामने अाया है, जहां एक युवक ने अपनी ही बहन की सहेली के साथ शादी का झांसा देकर रेप करता रहा, इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ मनमानी करता रहा ,इस दौरान वे दो महीने की गर्भवती भी हो गई,इस बात की जानकारी जब उसने युवक को दी तो अारोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। अब पीड़िता न्याय मांग रही है कि अगर युवक उससे शादी नही करता है तो उसके पेट में पल रहे बच्चे को कौन अपनाएगा।  

जांच अधिकारी कविता कुमारी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए रेप केस दर्ज कर लिया है। महिला थाना इंस्पेक्टर कविता कुमारी ने बताया कि जिस लड़के पर रेप का आरोप है वह सोनीपत की इंद्रा कॉलोनी के रहने वाला है जिस पर धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही गिरफ्तार भी किया जाएगा।
 

Deepak Paul