मंत्री के दोहते ने रेप कर युवती को दी धमकी, कहा- किसी को बताया तो जान से मार दूंगा

4/17/2018 3:49:51 PM

सिरसा(ब्यूरो): युवती का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह युवक पर रेप करने और मंत्री के नाम पर जान से मारने की धमकी देने की बात कह रही है। वीडियो का पता चलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामला हरियाणा के सिरसा का है। नेशनल हाईवे नौ पर खैरेकां के पास एक तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्राली से टकराई।हादसे में कार चला रहा युवक और एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गये। 

घायल युवक एक मंत्री का धेवता बताया जाता है, उसे हिसार के एक निजी अस्पताल और युवती को अग्रोहा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। उस घायल युवती की ओर से वीडियो जारी किया गया कि मंत्री की दोहते ने हादसे से पहले उससे रेप किया है।

वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया और सिरसा पुलिस बयान लेने के लिए अग्रोहा मेडिकल कालेज पहुंची, जहां डाक्टरों ने युवती को बयान के लिए अनफिट बताया। हादसा रविवार शाम साढ़े पांच बजे डबवाली रोड पर हुआ।

लड़की बोली- लिफ्ट दी और खेतों के बीच ले गए
राहगीरों ने घायल युवक युवती को पहले सिविल अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही युवक के परिजन अस्पताल पहुंच गए और रेफर करा कर हिसार ले गए। वायरल वीडियों में अस्पताल में युवती कह रही है कि उसे गाड़ी में लिफ्ट दी गई थी। रास्ते में एक खेत में ले जाकर उससे गाड़ी चला रहे युवक ने दुष्कर्म किया।

उसके बाद उसे गाड़ी में बैठाया और कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। मंत्री मेरा नाना है। वह गाड़ी बहुत तेज गति से चला रहा था। इसलिए हादसा हुआ। गतरात करीब साढे़ 11 बजे युवती की हालत नाजुक होते देख डॉक्टरों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। युवती के पति को भी सूचित कर दिया गया।

सूचना के बाद सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने डॉक्टरों से घायल युवती की स्थिति के बारे में पूछा। युवती ने डॉक्टरों से कहा कि मुंह में चोट लगने के कारण बोलने में कठिनाई हो रही है। डॉक्टरों ने युवती को बयान दर्ज कराने में अनफिट पाया। इसलिए पुलिस घायल युवती का बयान दर्ज नहीं कर पाई। पुलिस का कहना है कि महिला के दोबारा अाज फिर से बयान लिए जाएंगे।  

 वीडियो बनाने वाले युवक को मिल रही धमकियां
खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले बरनाला के युवक सुभाष ठाकुर ने युवती का बयान मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया और इसका वीडियो सोमवार सुबह व्हाट्सए ग्रुपों में डाल दिया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सदर थाना पुलिस प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम सचाई का पता लगाने अग्रोहा गई। उधर, सुभाष ठाकुर का ने मीडिया को बताया कि युवक के परिजनों की ओर से उसे धमकिया मिल रही हैं। उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है।

Deepak Paul