नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया रेप

5/26/2017 9:20:13 AM

कैथल(सुखविंद्र):8वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर पाडला रोड निवासी शुभम के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी 23 मई को अपने ताऊ के घर सोने के लिए गई थी। सुबह जब वह वापस घर नहीं लौटी तो वह उसे देखने अपने बड़े भाई के घर गया लेकिन उसे वहां पता चला कि उसकी बेटी रात 9 बजे ही घर वापस जाने की बात कहकर गई थी। 

पिता का आरोप है कि उसे जानकारी मिली की पाडला रोड निवासी युवक शुभम भी घर पर नहीं है। छानबीन से पता चला है कि 24 मई को शुभम ने गांव सिरसल में उसकी नाबालिग बेटी को अपने मामा के घर में बंधक बनाया हुआ है। जब वे आरोपी के चाचा के साथ गांव सिरसल पहुंचे तो एक कमरे में उसकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। वह अपनी बेटी को घर लेकर पहुंचा और उसे एक घंटे बाद होश आया। 

होश आने पर पीड़ित छात्रा ने बताया कि जब वह ताऊ के घर से रात को वापस आ रही थी तो एक युवक ने उसे कुछ सुंघा दिया और वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह एक कमरे में बंद थी। कमरे में आरोपी ने उसके साथ बेहोशी की हालत में गलत काम किया। 2 दिनों तक आरोपी ने उसे बंधक बनाए रखा। 25 मई को पीड़िता के पिता ने महिला थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। महिला एस.एच.ओ. निर्मला ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर आरोपी पर अपहरण, रेप व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।