6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम(video)

4/18/2018 3:04:47 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): एनआईटी फरीदाबाद के गाजीपुर में बीती रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां नशे में धुत्त एक दरिंदे ने छह साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मोहल्ले वालों ने बलात्कारी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। बच्ची की बिगड़ती हालत देख उसे सिविल अस्पताल बादशाह खान में दाखिल करवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। सुबह होते ही इलाके के लोग अस्पताल पहुंच गए और बीके चौक पर जाम लगा दिया।

पीड़ित परिवार की मुताबिक उनके पड़ोस में एक शादी समारोह था और वह लोग वहां होने वाले पारम्परिक गीतों में शामिल होने गए थे। घर पर उनकी 6 साल की बच्ची और एक छोटा बेटा सो रहे थे। तभी एक युवक ने उनके घर में घुसकर सो रही उनकी बेटी को उठा कर एक खंडहर मकान में ले गया और रेप की घटना को अंजाम दिया।  आरोपी जब बच्ची को उठा कर ले गया तब उनका छोटा बेटा जाग गया और उसने आकर बताया कि दीदी को एक आदमी उठा कर ले गया है। तब उन्होंने बच्ची को इधर उधर तलाश शुरू कर दी। वह बच्ची को खोज ही रहे थे कि तभी एक महिला ने बच्ची के रोने की आवाज सुनकर शोर मचा दिया। जिसके बाद वह और स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस सूचना देने के दो घंटे बाद मौके पर पहुंची।

इस घटना से नाराज़ मोहल्ले के लोग सरकारी अस्पताल पहुंचे अौर उन्होंने बीके चौक पर जाम लगा दिया। मोहल्ले की औरतों ने बताया कि इस घटना से पूरे मोहल्ले में सभी दु:खी हैं और वे रात भर नहीं सोए। उनकी मांग है कि बलात्कारी को फांसी दी जाए।

फिलहाल पुलिस इस मामले में अपहरण की घटना से इंकार कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर 6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी घटना के समय नशे की हालत में था। 

Nisha Bhardwaj