शहर में जारी है ताबड़तोड़ छापेमारी व सर्च अभियान

8/8/2019 7:01:43 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी शहर में भीङभाङ वाली जगहों पर उस समय हङकंप मच गया जब विभिन्न विभागों की संयुक्त टीम सर्च अभियान के तहत छापेमारी करने पहुंची। ये टीम हवाई पट्टी, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड के साथ-साथ होटलों में भी पहुंची। टीम अधिकारियों ने बताया कि सर्च अभियान के तहत ये छापेमारी स्वतंत्रता दिवस व धारा-370 हटाए जाने के बाद शांति बनाए रखने के लिए की जा रही है।



सर्च अभियान के तहत रेलवे स्टेशन पर पहुंची ये टीम आईबी, स्थानिय पुलिस, रेलवे पुलिस व सीआईडी विभाग की संयुक्त टीम है। जो सर्च अभियान के तहत भीङभाङ वाली जगहों पर छापेमारी कर हर संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी व उसके सामान की जांच कर रही हैं। साथ ही संदिग्ध की आईडी देखी जा रही है ताकि किसी प्रकार की कोई खामी या ढिलाई ना रहे। ये सब स्वतंत्राता दिवस व धारा-370 हटने के बाद शहर में शांति बनाने रखने के लिए किया जा रहा है।



सर्च अभियान टीम में शामिल सीआईडी के एसआई सुनील कुमार व रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी इंस्पेक्टर उषा निरंकारी ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर शांति बनाए रखने के लिए ये सर्च अभियान चलाया जा रहा है जो 15 अगस्त तक जारी रहेगा। उन्होने बताया कि इस अभियान के तहत संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान की जा रही है ताकि किसी प्रकार की अशांति ना हो। साथ ही रेलवे यात्रियों को भी ऐसे लोगों व उनके खाने-पीने के सामान से सावधान रहने और ऐसा कुछ दिखने या पता चलने पर पुलिस को सूचना देने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

Edited By

Naveen Dalal