बच्ची से गैंगरेप करने वाले ''कातिया'' सहित चार दरिंदे गिरफ्तार

2/2/2019 8:01:10 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): शुक्रवार को सामने आई एक गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी कातिया सहित तीन अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। बता दें कि आरोपियों ने रेलवे स्टेशन के यार्ड के पंप हाउस में एक सात वर्षीय बच्ची से गैंगरेप किया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 7 साल की बच्ची के साथ हुए गैंग रेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी धर्मबीर उर्फ कातिया को पुलिस ने बीते दिन ही गिरफ्तार कर लिया था और अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया। पूछताछ के दौरान कातिया ने बाकी तीनों के बारे बताया, जिस पर पुलिस ने मामले में अन्य तीनों आरोपी दरिंदों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी कातिया को साथ लेकर अन्य आरोपियों के ठिकानों पर रेड की जहां पर अन्य आरोपी घटनाक्रम को अंजाम देकर छुपे हुए थे। आज सुबह 5 बजे धर्मबीर के बताने पर उसके तीन साथियों राहुल ,सागर और संतोष को भिवानी पुल के नीचे से गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को घटना स्थल पर ले जाया गया, जहां चारों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

टॉफी का दिया था लालच
मुख्य आरोपी धर्मबीर ने बच्ची को टाफी दिलाने का लालच दिया और उसे यार्ड के साथ बने पंप हाउस के कमरे में ले गया। जिसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी बच्ची के साथ गैंग रेप किया और एक आरोपी बाहर निगरानी करता रहा। आरोपी घटना को अंजाम देकर लड़की को खून से लथपथ हालत में छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह बच्ची घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

RPF पुलिस थाने के सामने से बच्ची अगवा, कुछ दूरी पर गैंगरेप

Shivam