रतनलाल कटारिया ने आप पर साधा निशाना, बोले-वे लोग भ्रष्टाचार में लिप्त है

12/27/2022 3:16:20 PM

यमुनानगर(सुमित): केंद्रीय राज्य मंत्री व अंबाला से बीजेपी सांसद रतनलाल कटारिया ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ये लोग भ्रष्टाचार में लिप्त है, लेकिन बीजेपी में ऐसा कुछ नहीं है।

वहीं किसानों के फिर से सड़क पर आने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जहां तक शुगर मिल का मुद्दा है। उन को बड़ी राहत शुगर मिल द्वारा दी जा चुकी है। वहीं हम 2023 को मोटे अनाजों के लिए इंटरनेशनल ईयर घोषित कर रहे हैं। गुजरात चुनावों में मिली जीत को लेकर रतनलाल कटारिया बोले की गुजरात में 56 इंच का सीना दिखाई दिया, लेकिन उसका जिक्र नहीं हुआ। स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई कहते थे। जीत गए तो मस्त नहीं हुए हार गए तो पस्त नहीं हुए। जहां गुजरात की खुशी है तो वहीं हिमाचल की हार का चिंतन भी है।

 राहुल गांधी की भारत छोड़ो यात्रा को लेकर भी रतन लाल कटारिया ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी के चैलेंज वाली बात पर कटारिया बोले की राहुल गांधी का कोई चैलेंज नहीं है ना उनकी कोई दिशा है ना कोई विचारधारा ऐसे व्यक्ति का क्या चैलेंज हो सकता है। यह यात्रा सिर्फ सत्ता की लालसा के लिए हो रही है ।लोगों को लालच दे तो फिर तो भीड़ इकट्ठी हो ही जाती है। पूर्व जल संसाधन केंद्रीय राज्य मंत्री व अंबाला से सांसद रतनलाल कटारिया ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी झूठे नारों की पार्टी है और जिस तरीके से आम आदमी पार्टी के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जा रहे हैं। उनके मंत्रियों के पंजाब और दिल्ली में इनके मंन्त्री इस्तीफे दे रहे हैं  मरते-मरते केजरीवाल ने बड़ी मुश्किल से दिल्ली में जान बचाई है। अब आम आदमी पार्टी का सूपड़ा साफ होने वाला है।

 

आम आदमी पार्टी जनता की नजरों में कुछ समय के लिए धूल झोंक सकती है। भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में भी काफी हद तक सफलता प्राप्त की है। बीजेपी कोई खरीद फरोख्त नहीं करती। मेरा खुद का राजनीति का अपना अनुभव है मैं मंत्री भी रहा हूं। एमएलए ,एमपी पी रहा हूं मैं तो आज तक कभी किसी को कोई पैसा नहीं दिया हम तो ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता है। रतन लाल कटारिया ने कहा कि किसानों की किसानों की गन्ने की पेमेंट के मसले को लेकर जितनी भी शुगर मिल है। कई हजार करोड़ रुपए की राहत वह दे चुकी है,लेकिन फिर भी कमी तो रहती है। इतना बड़ा सिस्टम है हम इस चीज के ऊपर भी जोर दे रहे हैं। वर्ष 2023 को मोटे अनाजों का इंटरनेशनल ईयर घोषित किया है। विशेष रूप से जैसे बाजरा है। हम बाजरे को देश की जनता की प्लेट लाना चाहते है।

 

कटारिया ने कहा कि हिमाचल में हमारी सरकार गई लेकिन वह एक परसेंट से भी कम वोट से गई। लेकिन उसका श्रेय कोई नहीं देना चाहता जो 156 सीट गुजरात में मिली है उसका श्रेय कोई नहीं देना चाहता और 56 इंच का सीना फुला हुआ है उसका जिक्र नहीं करना चाहते ।देखिए अटल जी ने कहा है जीत गए तो मस्त नहीं हुए अगर हार भी गए तो हौसले पस्त नहीं हुए ।गुजरात की जीत की खुशी जरूर है लेकिन हम सत्ता में मगन नहीं है। हमारी गर्दन में 12 इंच का सरिया नहीं आया और हिमाचल में जो हार हुई है उससे हम सबक ले रहे हैं उसका हम चिंतन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज  की तारीख में 2024 दीवार के ऊपर लिखा हुआ है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। आज कोरोना वायरस जो विश्व में हालात है लेकिन भारत ने उस पर काफी हद तक काबू पा लिया।

अभी प्रधानमंत्री जी ने सभी राजनीतिक दलों की बैठक लेकर सबको सचेत किया है कोविड-19 से दुनिया में दोबारा से दस्तक दे रहा है। हम चौकसी बरत रहे हैं साथ ही ये भी कहा गया है कि हड़कंप मचाने की जरूरत नहीं है ।लेकिन लेकिन जो एडवाइजरी जारी हुई है उसका ध्यान जरूर रखें ।जो कोरोना के नियम से वह उसको फॉलो करें इसमें हर्ज क्या है। वहीं उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी ने राहुल गांधी के चैलेंज का सवाल पूछा था और मैं कहता हूं की अभी पप्पू बहुत छोटा सा है ।उसको बड़ा होने में बहुत समय लगेगा 52 साल खत्म हो गया है लेकिन मोदी जी की उम्र तक पहुंचते कितने साल उसको लगेंगे यह तो वक्त ही बताएगा ।इसलिए राहुल का कोई चैलेंज नहीं है। उसकी कोई दिशा नहीं है  कोई विचारधारा नहीं। ऐसे व्यक्ति का क्या चैलेंज हो सकता है। राहुल गांधी की यात्रा तो सिर्फ सत्ता की लालसा के लिए सो रही है। लोगों को लालच दे दो तो भीड़ इकट्ठी हो जाती है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma