रत्न लाल हत्याकांड, प्रेम संबंधों के चलते पत्नी ने उतारा था मौत के घाट

1/23/2017 8:52:59 AM

शहजादपुर (राजेश):रत्न लाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने में  सफलता हासिल की है। मृतक की पत्नी ने ही अपने कथित प्रेमी राजू नेपाली से मिलकर झुग्गी में सो रहे अपने पति रत्न लाल की तेजधार हथियार से हत्या की थी। दोनों आरोपियों ने हत्या की वारदात को कबूल लिया है। पुलिस ने दोनों को शनिवार को गिरफ्तार कर रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने दोनों को एक दिन के  रिमांड पर भेजा है। 

बता दें कि गांव कक्कड़माजरा मोड़ पर बनी झुग्गी में रत्न लाल चाय की दुकान चलाता था।19 जनवरी रात को वह झुग्गी में अपने परिवार सहित सो रहा था कि रात को किसी ने रत्न लाल के सिर पर तेजधार हथियार से वार करके हत्या कर दी थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। पुलिस के अनुसार मृतक के भाई ने भी अपने भाई रत्न लाल की हत्या का शक अपनी भाभी पर ही जताया था। मामले में जांच से चला कि आरोपी राधा का अपने पति रत्न लाल के साथ झगड़ा रहता था और वह इसी बीच कई बार झगड़ा करके अपनी मां के पास चली जाती थी। 

 

पुलिस के मुताबिक जब शक के आधार पर राधा से पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात को कबूलते हुए बताया कि उसने अपने प्रेमी राजू नेपाली के साथ मिलकर जोकि उनके नजदीक ही कोयले की भट्टी पर काम करता था, अपने पति की हत्या की है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया कि यह दोनों आपस में प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को नारायणगढ़ अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने दोनों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।