नाहरी गांव में रवि दहिया का हुआ भव्य स्वागत, मुख्यमंत्री ने स्मृति चिन्ह व गदा देकर किया सम्मानित

8/18/2021 7:04:05 PM

सोनीपत (पवन राठी): टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने के बाद पहलवान रवि दहिया बुधवार को अपने गांव नाहरी पहुंचे. जहां ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। उनके सम्मान समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे। समारोह में मुख्यमंत्री ने रवि दहिया को गदा और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री के साथ खेल मंत्री संदीप सिंह भी मौजूद रहे।



रवि दहिया दिल्ली से सोनीपत और सोनीपत से अपने गांव नाहरी पहुंचे। जहां ढोल व बाजे गाजे के साथ रवि का स्वागत किया गया। रवि के स्वागत में हरियाणवी नाच भी महिलाओं द्वारा किया गया। इस स्वागत समारोह को देखकर रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया ने कहा कि वह बहुत खुश है और जिस तरह ग्रामीणों ने इसका स्वागत किया वह इसके लिए तहे दिल से शुक्रगुजार हैं। रवि दहिया ने कहा कि रजत पदक से वह खुश नहीं है, लेकिन आने वाले ओलंपिक में वह अपने मेडल का रंग जरूर बदलेंगे। इसके लिए अब मेहनत दिन-रात करेंगे।



वही रवि दहिया के पिता राकेश ने कहा कि वह अपने बेटे के मेडल जीतने के बाद बहुत खुश हैं। हालांकि उसने जो मेहनत की थी वह गोल्ड लेकर आने की थी, लेकिन यह सिल्वर मेडल भी उनके लिए गोल्ड से कम नहीं है। हमारे बेटे के स्वागत में मुख्यमंत्री पहुंचे, इसके लिए भी उन्हें बहुत खुशी है। पिता ने कहा कि उनका बेटा अगले ओलंपिक में गोल्ड मेडल का सपना भी पूरा करेगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar