रवि हत्याकांड का खुलासा: घर आने जाने से मना किया तो दोस्तों ने उतारा था मौत के घाट, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 08:18 AM (IST)

फरीदाबाद : मई माह में मृतक रवि (32 वर्ष) की पत्नी ने अपने पति की गुमशुदगी की शिकायत दी थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर रवि की तलाश की जा रही थी। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने रवि हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल मुख्य आरोपी सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश हुए। 

आरोपी संदीप और सचिन अनगपुर गांव के रहने वाले है। आरोपी संदीप और मृतक रवि दोनों ड्राइवर का काम करते थे जबकि आरोपी सचिन अपनी दूध की डेयरी पर काम करता है। आरोपी संदीप मृतक रवि के घर पिछले 10 साल से आता जाता था। मृतक को संदीप का घर आना जाना पसंद नही था। मृतक के घर आने जाने के लिए मना करने पर दोनों में झगड़ा हो गया था। मुख्य आरोपी संदीप ने मृतक को इसी रंजिश के चलते शराब पिलाकर अपनी गाड़ी में बैठा कर सुरजकुंड पाली रोड पर लेजाकर रुमाल से गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। 

क्राइम ब्रांच टीम एएसआई विजय, एएसआई कुलदीप, सिपाही अजीत की टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से मुख्य आरोपी संदीप को सेक्टर-31 एरिया से तथा आरोपी सचिन को खौरी गांव से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि करीब 2 साल पहले घर आने-जाने की बात पर झगडा हो गया था। जिसकी रंजिश के कारण आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में हत्या की धारा को जोड दिया गया है।

मामले में पूछताछ के लिए आरोपियों को अदालत में पेश 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। दोनों आरोपियों से मामले में पूछताछ के दौरान वारदात में प्रयोग गाड़ी बरामद की गई व मृतक रवि का आधार कार्ड अरोपी सन्दीप के घर से बरामद किया गया। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static