विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में रवि ने जीता कांस्य पदक, घर पहुंचने पर भव्य स्वागत

10/14/2019 4:49:01 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के रवि ने विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में कांस्य पदक अपने नाम किया है। कांस्य पदक जीतने के बाद घर पहुंचने पर रवि का लोगों ने जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान महाबली सतपाल ने भी पहुंचकर पहलवान रवि को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ओलंपिक क्वालीफाई करने के बाद अब रवि ओलंपिक में भी देश का नाम रोशन करेगा। 



वहीं इसके साथ योगेश्वर को राजनीति पार्टी ज्वाइन करने पर सतपाल बधाई दी। रवि ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। वह ओलंपिक में देश को पदक दिलाएगा। वहीं महाबली सतपाल ने योगेश्वर को राजनीतिक पार्टी ज्वाइन करने पर बधाई दी और कहा कि वह बहुत अच्छे पहलवान रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर योगेश्वर जीता है, तो मेरी ही जीत होगी। क्योंकि योगेश्वर उनका शिष्य रहा है। 

वहीं सतपाल ने कहा कि वह राजनीति से दूर रहते हैं। उन्होंने कहा कि 52 साल से पहलवानों को तैयार करना ही मेरी राजनीति रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार सुशील ,रवि या दीपक पूनिया में से गोल्ड जीत कर देश को देना उनका सपना है। बता दें कि विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में गांव नाहरी के पहचान रवि ने कांस्य पदक जीता।



पदक जीतने के बाद रवि का गांव में स्वागत किया गया। ग्रामीणों ने कहा कि रवि दहिया से उम्मीद थी कि बेटा वल्र्ड चैंपियनशिप में देश के लिए मेडल जरूर जीतेगा, तो रवि ने भी किसी की उम्मीदों को नहीं तोड़ा। रवि ने ब्रांज मेडल जीतकर गांव का नाम रोशन किया। रवि को सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ के साथ उन्हें गांव में लाया गया। 

Shivam