राज्यसभा सांसद संजय सिंह की उपस्थिति में बल्लभगढ़ से रविंद्र फौजदार और तिगांव विधानसभा से आभाष चंदेला ने भरा नामांकन

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 07:56 PM (IST)

बल्लभगढ़: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की उपस्थिति में तिगांव विधानसभा से आभाष चंदेला और बल्लभगढ़ से रविंद्र फौजदार ने नामांकन किया। इससे पूर्व, पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान जगह जगह आम आदमी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सांसद संजय सिंह ने रोड शो के दौरान अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल ने तिगांव विधानसभा से आभाष चंदेला और वल्लभगढ़ से रविंद्र फौजदार को उम्मीदवार बनाया है। इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी केजरीवाल की पांच गारंटियों पर चुनाव लड़ रही है। ये हम सभी हमारी माताओं बहनों, भाईयों और बुजुर्गों की जिम्मेदारी है कि 5 अक्टूबर को झाडू के निशान पर वोट पड़े। राजनीति की गंदगी को साफ करने के लिए झाड़ू जरूरी है। भाजपा के सत्ता का घमंड झाड़ू से दूर करने का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा इस बार ये झाड़ू के निशान को याद रखना है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की सरकार में पांचों गारंटियों पर काम होगा। हरियाणा में अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाने, फ्री शिक्षा, फ्री ईलाज, महिलाओं के लिए हर महीने एक हजार रुपये की सम्मान राशि और बेरोजगारों को सौ फीसदी रोजगार देने का काम करेंगे। 

उन्होंने कहा कि आपने भाजपा को मौका दिया, कांग्रेस पार्टी को मौका दिया। चौटाला की पार्टी को दिया। जेजेपी को मौका दिया। लेकिन, हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी की पांच गारंटियों को इस बार एक मौका दें और झाड़ू का बटन दबाने का काम करें। पिछले दस साल में बीजेपी ने महंगाई के नाम पर धोखा, बेरोजगारी के नाम पर धोखा, अग्निवीर के नाम पर नौजवानों के साथ धोखा करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा को पीछे ले जाने का काम किया। दस साल के अंदर हरियाणा को बर्बाद करने का काम बीजेपी ने किया। इस बार बीजेपी के अहंकार को मिटाना है, भारतीय जनता पार्टी को हराना है। इस बार बीजेपी की एक भी सीट नहीं आना चाहिए। बीजेपी का सूपड़ा साफ होना चाहिए।

उन्होंने कहा बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने का काम किया। मनीष सिसोदिया को जेल में डालने का काम किया। मैं छह महीने जेल में रहकर आया। सतेंद्र जैन को जेल में डाल रखा है। अकेले अरविंद केजरीवाल जनता के हकों की लड़ाई लड़ रहे हैं। इस बार जनता बीजेपी की तानाशाही का बदला लेने का काम करेगी। हरियाणा की जनता बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेंगी।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static