Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 09:31 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

काेराेना वायरस: हरियाणा के दाे जिले रेड और 2 ग्रीन जाेन में, यहां देखें पूरी लिस्ट
देशभर में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है। देश में मरीजों की संख्या अब तक 35 हजार पार हो चुकी है और वहीं इससे अब तक 1147 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए...
 

हरियाणा में लॉकडाउन खोलने के लिए मुख्यमंत्री ने दिशानिर्देशों को दी मंजूरी, 14 जिलों से मांगा आवेदन
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राज्य में लॉकडाउन खोलने के लिए तुरंत प्रभाव से हरियाणा समेकित संशोधित दिशानिर्देशों को स्वीकृति प्रदान की है। इन दिशानिर्देशों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान राज्य में...
 

बड़ा फैसला: केरल के कन्नूर में फंसे जवानाें काे वापस लाएगी हरियाणा सरकार
वैश्विक महामारी काेविड-19 के संक्रमण के चलते केरल के कन्नूर में फंसे हरियाणा के 22 जवानाें काे सरकार वापस लाएगी। इसकी जानकारी खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री मनाेहर लाल खट्टर ने दी है। 
 

कोरोनो के खिलाफ जंगः हरियाणा में शुरु हुई नई पहल, अब घर-घर जा कर लिए जाएंगे लोगों के सैम्पल
कोरोनो वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्य विभाग पलवल बहुत ही एक्टिव होकर काम कर रहा है । अब यहां कोविड टेस्ट मोबाइल वैन के माध्यम से किया जाएंगे।
 

मेडिकल कॉलेजों में एमडी एमएस कोर्स के दाखिला काउंसलिंग पर हाईकोर्ट ने रोक लगाई​​​​​​​
हरियाणा के अलग-अलग मेडिकल कॉलेजों में एमडी एमएस कोर्स में दाखिला पाने के लिए 4 मई से होने वाली काउंसलिंग पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। जस्टिस राकेश कुमार जैन और जस्टिस जसवंत सिंह की खंडपीठ...
 

हरियाणा सरकार ने 4 IPS अधिकारियों को किया प्रमाेट, यहां देखें लिस्ट
हरियाणा सरकार ने आज चार आईपीएस अधिकारियों को आईजी से एडीजीपी पदोन्नत किया। गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विजय वर्धन की ओर से पदोन्नति आदेश जारी कर दिए गए हैं। 
 

झज्जर में नहीं थम रहा काेराेना का कहर, 6 और पॉजिटिव केस आए सामने
हरियाणा के झज्जर जिले में काेराेना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां लगातार मरीजाें का संख्या में बढ़ाेतरी हाे रही है।आज बहादुरगढ़ में 6 और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। ये सभी मरीज सब्जी मंडी से जुड़े हुए हैं। 
 

डाक विभाग का सराहनीय कदम, पोस्टमैन चिठ्ठी की जगह घर बैठे जरूरतमंदों को पहुंचा रहे हैं पैसे
लॉक डाउन की वजह से घरों में कैद लोगो के लिए डाक विभाग की स्कीम वरदान साबित हो रही है। अब पोस्टमैन चिठ्ठी नहीं बल्कि पैसा घर लेकर पहुच रहा है। लोग जरूरत पड़ने पर घर बैठे ही अपने बैंक के खाते से पैसा ले सकते है। 
 

हरियाणा में चोरी छिपे लाई जा रही है यूपी से गेहूं, अनाज से भरे 7 ट्रेक्टरों को पुलिस ने किया काबू
हरियाणा में अब भी रात्रि के समय यूपी से किसान हरियाणा में चोरी छुपे अपना अनाज लेकर आ रहे है जिसे लेकर होडल पुलिस ने सभी रास्तो पर नाकाबंदी की हुई है।
 

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पिता बोला- दहेज में गाड़ी न मिलने के कारण बेटी को मारा
पानीपत के गांव नवादा पार में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। मृतिका की पहचान साहिबा के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि 5 साल पहले उसकी शादी गांव नवादा पार में रहने वाले आसिफ के साथ हुई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static