Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

2/2/2020 7:54:08 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राज्य मंत्री धानक से सवा दो लाख रूपये की वसूली, 15 विधायकों से भी होगी रिकवरी, जानिए पूरा मामला
ऐसे एमएलए या मंत्री जो हरियाणा एमएलए हॉस्टल के कमरों को अपने लिए या अपने रिश्तेदारों, जानकारों के लिए बुक कराकर कई दिनों तक कब्जा किए रहते हैं, उनकी इन गतिविधियों पर अब अंकुश लगेगा। हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने एमएलए हॉस्टल की...
 

हरियाणा सरकार के अधिकारी ही कर रहे स्वतंत्रता सेनानी के परिवार का अपमान!
स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान की बात करने वाली हरियाणा सरकार के अधिकारी किस तरह स्वतंत्रता सेनानी के परिवारों का अपमान कर रहे हैं, इसका प्रत्यक्ष उदाहरण फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में देखने को मिला। 
 

हरियाणा में अपराधियों को सजा दिलाने में आगे पुलिस, देखिये पूरा रिकॉर्ड
हरियाणा पुलिस द्वारा बलात्कार पीड़ितों को त्वरित न्याय उपलब्ध करवाने के लिए लगातार की जा रही दमदार पैरवी का असर अब दिखने लगा है। हाल के दिनों में बलात्कार और यौन अपराधों में कोर्ट द्वारा सुनाई गई सख्त सजा की दर में वृद्धि देखी गई है।
 

प्रदेश में आवारा पशुओं के आंकड़ों को लेकर सूचना आयोग सख्त, अधिकारियों को भेजा नोटिस
गाय, गीता और गंगा के नाम पर वोट लेकर सत्ता में आई प्रदेश सरकार गौवंश की सुध लेना भूल गई। सरकार द्वारा गठित हरियाणा गौ सेवा आयोग व जिला स्तर पर एडीसी की अध्यक्षता में गठित कमेटियां आरटीआई के तहत सूचनाएं देने से भी कतराने लगे हैं। 
 

दर्दनाक हादसा: प्राईवेट बस ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौत
पानीपत-असंध रोड स्थित गुरु गोविंद सिंह स्कूल के पास एक भयंकर सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक थर्मल सीमेंट फैक्ट्री में जा रहा था, तभी सामने से आ रही प्राइवेट बस ने बाइक को टक्कर मार दी...
 

रेप के बाद घरवालों ने गुपचुप तरीके से करना चाहा संस्कार, पर पुलिस पहुंची श्मशान घाट ​​​​​​​
पलवल में एक 12 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। जिसे परिवार के लोग गुपचुप तरीके से श्मशान घाट में दाह संस्कार के लिए ले गए, लेकिन पुलिस को पहुंची शिकायत बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद जिला अस्पताल...
 

भयंकर हादसा: 40 फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 6 दोस्तों की मौत ​​​​​​​
कैथल के कस्बे पुंडरी में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस भयंकर हादसे में 6 दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। इनमें तीन युवक एक ही गांव के थे, वहीं बाकी तीन में आसपास के तीन अन्य गांवों से थे। जानकारी के मुताबिक ये युवक कहीं टूर से लौट रहे थे। 
 

आर्मी के जवान को लगा चूना, एक झटके में साफ हुई जिंदगी भर की कमाई
सिरसा स्थित वायु सेना केंद्र की सैन्य सुरक्षा कोर में तैनात लांस नायक संजय से ऑनलाइन धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। अज्ञात शख्स ने सेनाकर्मी के खाते से करीब दो लाख रुपये की रकम साफ कर दी। लांस नायक संजय की 29 फरवरी को रिटायरमेंट होनी है।
 

दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर हुई 70 हजार रुपए की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
पलवल में अलीगढ़ रोड स्थित धानमिल के समीप परचून के थोक विक्रेता से गन प्वाइंट पर 70 हजार रुपये लूट ले गए । आपको बता दें कि नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। 
 

अवैध कब्जे को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, झगड़े दौरान क्षतिग्रस्त हुए वाहन
दादरी के वार्ड-14 स्थित मुख्य सडक़ निर्माण में बाधा बन रहे अवैध कब्जे को लेकर रविवार को 2 पक्षों में झगड़ा हो गया। इस हमले में रविदास सभा के प्रधान संजय कुमार को चोटें लगी और उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई वहीं झगड़े के दौरान दूसरे पक्ष से भी बलवान नामक व्यक्ति घायल हो गया।

 

Edited By

vinod kumar