Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

7/2/2019 11:16:12 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

खुशखबरी! दिल्ली से पानीपत सिर्फ 45 मिनट में, रैपिड मेट्रो का काम जल्द होगा शुरू
पानीपत वासियों के लिए एक खुशखबरी है कि वे अब दिल्ली से पानीपत का रास्ता केवल 45 मिनट में तय करने वाले हैं। क्योंकि इसके लिए प्रस्तावित रैपिड रेल कॉरिडोर प्रोजेक्ट का काम शुरू होने जा रहा है। जिसके लिए नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन जमीन का सर्वे करवाएगा। रैपिड ट्रेन हाईवे के साथ वाली जगह से चलाने की तैयारी की गई है।

कार निकलने की जगह न मिलने पर गली खड़े टू-व्हीलर धकेले, CCTV में रिकार्ड
झज्जर में एक वाहन चालक को जब अपनी गली में घुसने का रास्ता नहीं मिला तो उसने गली में ही खड़े आधा दर्जन टू-व्हीलर सड़कों पर गिरा दिए। पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना झज्जर के बैंक रोड पर स्थित आईडीबीआई बैंक के पास की है। 

रोजाना 10 घंटे बिजली सप्लाई की मांग को लेकर धरतीपुत्रों ने सीएम को लिखा पत्र
मानसून की देरी से समूचा हरियाणा बेहाल है। अभी यह उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में अटका हुआ है। प्रदेश में मानसून की देरी के कारण खरीफ बिजाई लक्ष्य भी पीछे रह गया है। किसानों का कहना है कि बिजली निगम 8 घंटे सप्लाई देने की बात कर रहा है, लेकिन इसे मानसून के आगमन तक 2 घंटे बढ़ाकर रोजाना 10 घंटे किया जाना चाहिए, क्योंकि खरीफ फसलों को गर्मी से बचाए रखना चुनौती बन गया है। 

सिरसा के डीसी ने की राम रहीम की पैरोल अर्जी वापसी की पुष्टि (VIDEO)
डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने पेरोल अर्जी वापिस ले ली है, इसकी पुष्टि सिरसा के डीसी अशोक गर्ग ने की है। उन्होंने बताया कि पेरोल अर्जी वापिस लेने की सूचना हमारे कार्यालय को मिल गई है। राम रहीम ने 42 दिन की खेती के लिए पेरोल  मांगी थी। उन्होंने बताया कि राम रहीम के अर्जी वापिस लेने के बाद अब इस में कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी।

रिश्वत लेते ट्रैफिक होमगार्ड गिरफ्तार, प्लाटून कमांडर पर मामला दर्ज
फतेहाबाद के ट्रैफिक थाना में होमगार्ड के पद पर तैनात श्रवण कुमार को विजलेंस टीम ने रंगे हाथों 28 हजार की रिश्वत लेते काबू किया है। पकड़ा गया आरोपी श्रवण कुमार दो अन्य होमगार्डों से ड्यूटी ज्वाइन करवाने के नाम पर 28 हजार की रिश्वत ले रहा था। रिश्वत देने वाले होमगार्ड ने मामले की जानकारी विजिलेंस टीम को दी...

सिर कटे तीन शवों का ब्लाइंड मर्डर मामला: निशानदेही पर दो सिर बरामद (VIDEO)
इंसान के भेष में राक्षस बने राजेश कबाड़ी की खौफनाक वारदात का आखिरकार भिवानी पुलिस ने पटाक्षेप कर दिया है। तीन दिन पहले गिरफ्तार किए गए बेरहम पति और पिता को गिरफ्तार कर पुलिस ने वारदात के बाद उसके द्वारा छुपाए गए तीन में से दो सिर बरामद कर लिए हैं। बता दें कि राजेश कबाड़ी ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया था, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं।

बाईक सवार CISF जवान को गाड़ी ने कुचला, मौके पर हुई मौत (VIDEO)
झज्जर के झाड़ली पॉवर प्लांट के पास एक बाईक सवार सीआईएसएफ के जवान को ब्लेरो गाड़ी ने बुरी तरह से कुचल दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि जवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगिरों की मदद से शव को झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। मृतक की पहचान झज्जर के गांव जौंधी निवासी अशोक कुमार पुत्र रामफल के रूप में हुई है।

अपने पति की हत्या करवाने वाली पत्नी ने कस्टडी में की सुसाइड की कोशिश
सोनीपत के नाहरी गांव में बीते हफ्ते ही सामने आए डबल मर्डर के मामले की आरोपी महिला ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या करने की कोशिश की है। आरोपी महिला ने बाथरूम में रखा फिनाईल पीकर जान देने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। बता दें कि आरोपी महिला व उसके प्रेमी ने मिलकर महिला के पति व प्रेमी की पत्नी की हत्या कर दी थी। 

बलात्कार पीड़ित ने न्याय की मांग को लेकर लगाया धरना (VIDEO)
 
पिछले एक महीने से न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खा रही ब्लातकार पीड़ित लड़की ने आज हताश होकर एसपी कार्यलय के बाहर प्रदर्शन कर आरोपी विकास गर्ग की गिरफ्तारी की मांग की। व्यपारी विकास गर्ग पिछले  7 साल से युवती की अश्लील वीडियो को ढाल बनाकर उसका ब्लात्कार करता आ रहा था। प्रदर्शन के बाद पीड़ित को एसपी सुमित कुमार ने आश्वाशन दिया है कि 48 घण्टे में गिरफ्तार...

शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार
 
साइबर सिटी गुरुग्राम में शादी का झांसा देकर लगातार रेप करने वाले संयम ग्रोवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जोकि रोहतक का रहने वाला है। दरअसल, वर्ष 2017 में युवती के साथ ही एक कंपनी में काम करने वाले एक युवक के साथ उसकी मुलाकात हुई। उसी दौरान कम्पनी द्वारा आयोजित एक पार्टी में उसने इसे ड्रिंक में कोई नशीला...

Shivam