Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

3/2/2019 7:55:25 PM

डेस्क: हरियाणा में आज भाजपा ने विजय संकल्प बाईक रैली निकाली। इसी रैली के दौरान अनिल विज स्कूटी से गिर पड़े। प्रदेश में मौसम करवट ले सकता है। सात दिन से गड्ढे में फंसी गाय को बचाया गया। भूपिंदर हुड्डा ने कहा कि पीएलपीए एक्ट पास करने के पीछे के कारण हजारों के घोटाले हैं। पीडीएमयू के कर्मचारियों ने आज धरना दिया। रिश्वत ने मिलने पर खाकी ने गुंडागर्दी की तो पब्लिक ने उसे ही सबक सिखा दिया। एक मार्केट कमेटी की प्रधान का पुलिस से बदतमीजी करने का वीडियो भी वायरल हुआ है। मशहूर तोताराम के पकौड़े वाले के बेट को बदमाशों ने गोली मारी, गोहाना में एटीएम लूट लिया गया। पढ़ें आज की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के  इस न्यूज बुलेटिन में-

पूरे हरियाणा में भाजपा ने निकाली बाईक रैली, कार्यकर्ताओं को किया जा रहा मजबूत
पूरे हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों को लेकर तैयारियों में पूरे जोर-शोर से जुटी हुई। अपनी साख और मजबूत बनाने के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम पार्टी द्वारा आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज पूरे प्रदेश में बाईक रैली निकाली गई, जिसमें भाजपा के नेता, मंत्री, कार्यकर्ता के साथ यहां तक कि खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी इस विजय संकल्प रैली में हिस्सा लेकर कार्यकर्ताओं को मजबूत किया।

मौसम हरियाणा: 4 मार्च तक बूंदाबांदी व बारिश की भरपूर संभावनाएं
आने वाले दिनों में हरियाणा में 4 मार्च तक बरसात आने की सम्भावनाएं हैं और इनका कारण पश्चिमी विक्षोभ के कारण हरियाणा में बरसात व बूंदाबादी होगी। हरियाणा कृषि विश्वविदयालय के मौसम वैज्ञानिक के अनुसार, किसानों को सलाह दी है, फसलों की सिचाईं और स्प्रे ना करें। मौसम खुश्क होने के बाद अपने आवश्यकता अनुसार सिचाई करें।

सात दिन से गहरे गड्ढे में फंसी गाय का रेस्क्यू ऑपरेशन वीडियो वायरल
पिछले 7 दिनों से गहरे गड्ढे में जिंदगी और मौत की सांस लेने वाली गाय को फरीदाबाद के गौ रक्षकों ने आज सुरक्षित निकाला। यह गाय बल्लभगढ़ में पुरानी जेल के पास एक गहरे गड्ढे गिर गई थी और गड्ढे से बाहर निकलने के लिए रंभा रही थी। बार-बार शिकायत करनेेे पर भी गाय की किसी ने सुध नहीं ली। 

हजारों करोड़ के घोटाले की वजह से पास किया गया पीएलपीए एक्ट: हुड्डा
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि विधान सभा में पीएलपीए एक्ट में जब संशोधन प्रस्ताव पास किया जा रहा था तो सभी विपक्षी पार्टियों ने इसका विरोध किया था, जिसके बारे यह भी कहा गया था कि अगर इसे आप विथड्रा नहीं कर सकते तो इसे सेलेक्ट कमेटी में भेज दो, लेकिन हजारों करोड़ के घोटाले की वजह से यह प्रस्ताव पास कर दिया गया।

मार्केट की महिला प्रधान ने पुलिस को दबंगई, वीडियो वायरल
सोनीपत के गीता भवन चौक पर रोजाना की तरह चालान काट रहे पुलिसकर्मियों ने जब एक युवक को चालान काटने के लिए रोका, तो यह पुलिस के लिए आफत बन गया। दरअसल जिस युवक को पुलिस ने रोका था, वह गीता भवन मार्केट की महिला प्रधान का परिचित था, जिसने पुलिस के रोकते ही तुरंत मार्केट प्रधान को बुला लिया। मार्केट की प्रधान ने आते ही पुलिसकर्मियों को चालान ना काटने की हिदायत देते हुए बदसलूकी की।

रैली में चलती स्कूटी से गिर पड़े कैबिनेट मंत्री, वीडियो वायरल (VIDEO)
हरियाणा में भाजपा द्वारा शनिवार को पूरे प्रदेश में निकाली जा रही विजय संकल्प रैली सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के  लि आफत बन गई है। रैली के दौरान मंत्री विज हादसे का शिकार हो गए, जिसमें उन्हें चोट भी लगी है।

रिश्वत न मिलने पर पुलिस ने तोड़ा हाथ, पब्लिक ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा (VIDEO)
फरीदाबाद में एक बार फिर रिश्वत न मिलने पर खाकी की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। इस बार ट्रैफिक पुलिस में तैनात होमगार्डों पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है। आरोप है कि होमगार्डों ने एक ऑटो चालक को महज 100 रुपए रिश्वत न मिलने पर ट्रैफिक बूथ के अंदर बंद कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इस पिटाई में ऑटो चालक का हाथ टूट गया। जिसके बाद गुस्साई भीड़ और उसके परिजनों ने एक होमगार्ड को दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा।

PDMU में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हड़ताल पर, पांच महीने से नहीं मिली तनख्वाह (VIDEO)
 बहादुरगढ़ शहर से सटे सराय औरंगाबाद गांव में बनी पीडीएम यूनिवर्सिटी के करीब 200 कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं। हड़ताली कर्मचारियों में यूनिवर्सिटी के सफाई कर्मचारी, ड्राइवर और कंडक्टर शामिल है। सभी कर्मचारी यूनिवर्सिटी गेट के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं। 

मशहूर तोता राम पकौड़े वाले के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली (VIDEO)
करनाल के घरौंडा में मशहूर तोता राम पकौड़े वाले के बेटे को बीती रात अज्ञात युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया। युवक की टांग में गोली लगी, जिसके कारण वह दर्द से कराहते हुए वहीं टेबल पर लेट गया। यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि अभी पुलिस जांच में जुटी हुई है।

कार में सवार होकर आए चोर ले उड़े एटीएम (VIDEO)
गोहाना में चोरों के हौसलें कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा शहर में आए दिन बढ़ती चोरियों से लगाया जा सकता है। देर रात चोर बरोदा रोड पर लगे एक्सिस बैंक का एटीएम उखाड़ कर अपने ले गए। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



 

Shivam