Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

8/3/2019 11:36:56 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

कांग्रेसी नेता ने कहा-कांग्रेस, इनैलो, जजपा का गठबंधन जरूरी, दुष्यंत को बताया बच्चा
वरिष्ठ कांग्रेस नेता चौधरी रणजीत सिंह ने अपने पौत्र दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला अभी बच्चा है और बच्चे की बात पर ज्यादा धयान नहीं  देना चाहिए। उन्होंने कहा कि महा गठबंधन ( कांग्रेस , इनैलो , जजपा और बसपा ) के बारे में दुष्यंत चौटाला कैसे नकार सकते हैं, जबकि जजपा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह और इनैलो के पूर्व अध्यक्ष अशोक अरोड़ा से उनकी निजी...
 

हरियाणा की जेलों में छापेमारी, सुई से लेकर खंजर तक सबकुछ मिला, देखें लिस्ट
हरियाणा पुलिस ने शनिवार को प्रदेश के विभिन्न जेलों में छापेमारी की। इस दौरान कैदियों के पास से वो सब चीजें बरामद की गई, जो अमूमन जेल में प्रतिबंधित हैं। छापेमारी के दौरान कैदियों की तलाशी ली गई, साथ ही उनके बैरकों में भी खोजबीन की गई। जिसमें पुलिस को मोबाईल फोन, सिम कार्ड, डाटा केबल, तेजधार हथियार, रस्सियां, अफीम और यहां तक की एक मोबाईल...
 

मंत्री ग्रोवर ने हुड्डा पर साधा निशाना, SYL को लेकर अभय पर कसे तीखे तंज
 सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस व इनेलो पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कांग्रेस के हालात आज के दिन खराब है। उन्हें अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं मिल रहा है। भूपेंद्र हुड्डा सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिए सारा तामझाम करने में जुटे हुए हैं, जहां तक इनेलो की बात है, बात तो एसवाईएल की करते हैं, लेकिन एमएलए महज दो ही बचे हैं। ग्रोवर आज रोहतक में आयोजित...
 

हरियाणा में फिर चली तबादलों की बयार, कई बड़े अफसर इधर से उधर
हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम लि. के प्रबंध निदेशक और हरियाणा बिजली विभाग के सचिव तथा हरियाणा नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग के सचिव अनुराग अग्रवाल को राजीव रंजन के स्थान पर हरियाणा का मुख्य निर्वाचन अधिकारी और चुनाव विभाग, हरियाणा का प्रधान सचिव लगाया गया है।
 

मुस्ताक मर्डर केस : आरोपियों की सजा का ऐलान, मोनू राणा समेत 7 को उम्रकैद
बहुचर्चित मुस्ताक मर्डर केस में शुक्रवार को सभी आरोपियों की सजा का ऐलान हो चुका है। मुस्ताक मर्डर मामले में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश संदीप सिंह की कोर्ट ने शमशेर उर्फ मोनू राणा समेत 7 को उम्रकैद की सजा सुनाई है। एमआर ग्रुप के सरगना मोनू राणा समेत सातों को अब कुरुक्षेत्र जेल से यमुनानगर जेल शिफ्ट किया जाएगा।
 

पहले सत्र में एडमिशन के लिए छात्रों ने किया बवाल, बुलानी पड़ी पुलिस
सोनीपत में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी अभी तक सही से शुरू भी नहीं हो सका है ,लेकिन अभी से यहां के अधिकारियो पर धांधली बाजी के आरोप लगने शुरू हो गए हैं।
 

गुरुग्राम : एक बार फिर आफत बनकर बरसे इंद्रदेव, प्रशासन के दावों की खुली पोल
शुक्रवार को दोपहर को हुई मूसलाधार बारिश एक बार फिर साइबर सिटी के लोगों के लिए आफत की बारिश साबित हुई। दरअसल गुरुग्राम में तेज बारिश जैसे ही थमी वैसे ही जिला प्रशासन के तमाम दावे बारिश के तेज़ पानी में बहते नजर आए।
 

गौ रक्षा दल ने मरी हुई गाय को ही रोड के बीच में गिरा कर लगाया जाम
जिले भर में कई गोशाला हैं जिसमें गौशाला में ही गऊ पाली जाती है लेकिन वहीं पर आवारा घूम रहे पशु भी प्रशासन का आम जनता के लिए सिरदर्द बन चुका है जो आवारा पशु मर जाते हैं या गौशाला में पाली गई गाय बछड़े आदि मर जाते हैं तो उनको दबाने के लिए गौशाला संचालक और सामाजिक संस्थाओं के लिए शहर में कोई भी जगह नहीं है मिलती ऐसा ही मामला...
 

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, लाठी-डंडे और तलवारों से हमला, सीसीटीवी में कैद घटना
हरियाणा के जिले यमुनानगर में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों के विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप धारण कर लिया। जिसमें एक गुट द्वारा लाठी डंडों से हुए हमले के दौरान दूसरे पक्ष के पांच लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार मामला अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मामले में पुलिस शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। 
 

चोरों ने शहर के तीन एटीएम को बनाया निशाना, ऐसे छुपाई अपनी पहचान
भिवानी में चोरों ने एक साथ तीन एटीएम को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये निकाल लिए। हालांकी चोर एक ही एटीएम से पैसे निकालने में कामयाब हुए। बाकि दो एटीएम से पैसे निकालने में नाकाम रहे। चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरों पर पहले स्प्रै की, जिससे उनकी पहचान पुलिस के लिए पहेली बन गई है।

Shivam