Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 09:22 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा: कोरोना वायरस के बारे में अफवाहें फैलाने पर 38 के खिलाफ FIR दर्ज
हरियाणा पुलिस द्वारा राज्य में व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर कोरोना वायरस को लेकर भ्रामक जानकारी, फर्जी समाचार व अफवाहें फैलाने के आरोप में 36 लोगों के खिलाफ कुल 38 एफआईआर दर्ज की गई हैं।
 

हरियाणा में 70 पहुंची कोरोना पॉजिटिव मरीजाें की संख्या, तेजी से बढ़ रहा है आंकड़ा
हरियाणा में काेराेना पाॅॅजिटिव मरीजाें का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा हैै। शनिवार को 26 नए मामले सामने आए। जिसके बाद प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 70 हो गई है। पलवल में शनिवार को 13 नए मरीज आए। 
 

पुलिस और डाॅक्टर्स पर हमले की सांसद संजय भाटिया ने कड़ी निंदा
देश के अलग-अलग हिस्सों से इस समय स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिसवालों पर हमले की खबरें आ रही हैं। कई जगहों से पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। इन घटनाओं को लेकर नेता बेहद नाराज हैं। 
 

कोरोना इफैक्टः नार्मल खांसी-जुकाम से भी डरे लोग, डाक्टरों ने भी बनाई मरीजों से दूरी
फरीदाबाद में निजामुद्दीन तबलीगी जमात से लौटे 108 लोगों को चिन्हित किया है जिनमें से 28 विदेशी नागरिक हैं जिन्हें क्वॉरटांइन कर दिया गया है। इसके साथ-साथ सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे हुए हैं । 
 

Weather Alert: हरियाणा में 6 अप्रैल से बदलेगा मौसम का मिजाज
हरियाणा राज्य में मौसम आमतौर पर 6 अप्रैल तक खुश्क रहने व बीच बीच में हल्के बादल तथा दिन के तापमान में बढ़ोतरी तथा रात्रि तापमान में हल्की गिरावट संभावित। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी बारिश के कहर से कुछ किसानों की फसल को बहुत नुकसान हुआ था। 
 

लॉकडाऊन: सभी विद्यालयों को निर्देश, अभिभावकों पर फीस जमा करवाने का न बनाए दबाव
हरियाणा सरकार ने राज्य में स्थित सभी निजी विद्यालयों को निर्देश दिए हैं कि वर्तमान हालातों में लोकडाऊन होने के कारण विद्यार्थियों के अभिभावकों से फीस जमा करवाने के लिए दबाव न बनाए, स्थिति सामान्य होने पर ही फीस लेने की कार्यवाही की जाए। 
 

हरियाणा की मंडियों में फसलों की खरीद को लेकर तैयार हुई सरकार, कटाई अगले पखवाड़े में शुरू
हरियाणा सरकार द्वारा 15 अप्रैल से रबी की फसलों की खरीद को लेकर की गई घोषणा के बाद अब प्रदेशभर की मंडियों में फसल खरीद को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। हरियाणा की करीब 114 मंडियों, 167 सब यार्ड एवं करीब 200 खरीद केंद्रों में खरीद की प्रक्रिया 15 अप्रैल से शुरू हो जाएगी।
 

दुंबई में फंसे बेटे की मदद भारत से कर रहें है मां-बाप, लॉक डाउन के कारण खा रहा धक्के
 
लॉक डाउन का असर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां में देखने को मिल रहा है। हर कोई अपने घरों में रहने के लिए मजबूर है वहीं उकलाना हलके के गांव बनभौरी वासी दिनेश कुमार 25 जनवरी को दुबई गया था। 
 

अमेरिका में एक महीने में करनाल के दूसरे बेटे की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल ​​​​​​​
विदेश में जाकर नाम कमाने की चाहत में अमेरिका गए करनाल के गांव जुंडला के 23 वर्षीय युवक अमित की कैलीफोर्निया (अमेरिका) शहर में सड़क हादसे में मौत हो गई। इससे पूरे गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है। 
 

हत्या फिर सुसाईड: लॉकडाउन में पत्नी पर नजर रखता था पति, बीती रात दिया वारदात को अंजाम
लॉकडाउन के दौरान हरियाणा में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। साईबर सिटी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना ने इलाके में सनसनी फैलाने के साथ यह भी सोचने पर भी मजबूर कर दिया कि आखिर डबल मर्डर के पीछे का राज क्या है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static