Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

2/4/2020 8:44:02 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

धान घोटाले की जांच हाईकोर्ट की देखरेख में निष्पक्ष एजैंसी से करवाई जाए : सुर्जेवाला
 कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने भाजपा-जजपा सरकार पर हजारों करोड़ के धान घोटाले को दबाने का आरोप लगाते हुए इस घोटाले की पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट की देखरेख में उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। 
 

सरकार के 100 दिन पूरे होने पर गीता भुक्कल ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा
हरियाणा में भाजपा और जजपा गठबंधन सरकार के 100 दिन पूरे होने पर पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तीखे लहजे में कहा कि वैसे तो सरकार को 100 दिन पूरे होने पर बधाई देनी चाहिए थी, लेकिन सरकार ने ऐसा कुछ किया नहीं कि बधाई दी जाए। 
 

हरियाणा के 4 पावर थर्मल प्लांट महाप्रबंधकों को शो कॉज नोटिस जारी, ये थी लापरवाही ​​​​​​​
प्रदूषण नियंत्रण के लिए कोई प्रयास न करने पर प्रदेश के चार थर्मल प्लांट के महाप्रबंधकों को सेंट्रल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड की ओर से शो कॉज नोटिस जारी किया है। महाप्रबंधकों से इसे लेकर 15 दिन में जवाब मांगा है।
 

हरियाणा सरकार ने बदले आईएएस/एचसीएस अधिकारी, देखें लिस्ट
हरियाणा सरकार ने मंगलवार को 5 आईएएस व चार एचसीएस अधिकारियों के तबादलों के आदेश जारी किए हैं। अधिकारियों के तबादले व नियुक्ति के आदेश की प्रति नीचे देखें-
 

हरियाणा के छोरे का कमाल, दूसरी बार एलब्रुस की चोटी पर फहराया तिरंगा ​​​​​​​
हिसार के गांव मलापुर निवासी रोहताश खिलेरी ने विंटर व समर सीजन में यूरोप महाद्वीप की सबसे ऊंची चोटी माऊंट एलबु्रस को फतेह कर पहले भारतीय पर्वतारोही का रिकॉर्ड अपने नाम किया। वहीं इसके साथ उन्होंने विंटर सीजन में इस चोटी पर जाने का भारतीय रिकॉर्ड बनाया है। 
 

मजनू के सिर से उतारा आशिकी का भूत, परिजनों ने जमकर की छित्तर परेड​​​​​​​
फतेहाबाद में लड़की के परिजनों ने एक मजनू के सिर से आशिकी का भूत उतारा। मामला रतिया की टिब्बा कॉलोनी गली नंबर 9 का है, जहां स्कूल से घर आ रही एक लड़की का पीछा करते हुआ लड़का उसके घर नजदीक पहुंच गया। 
 

35 लाख रुपए का चावल हड़पने का मामलाः आरोपियों के लिए बनाई एस.आई.टी.
कैथल के राइस मिलर्स रामनिवास मित्तल से 35 लाख रुपए का चावल हड़पने के मामले में 2 वर्ष बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के मामले में आज कैथल के व्यापारी डी.एस.पी. बलजिंद्र सिंह से मिले और उनसे आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनकी रिकवरी करवाने की मांग की।
 

सनसनीखेज: बंद बोलेरो गाड़ी में मिला युवक का शव, सीने में लगी थी गोली
रेवाड़ी में मंगलवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक का शव खेतों में खड़ी बंद बोलेरो गाड़ी में मिला। युवक के सीने में गोली लगी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। 
 

अजीबोगरीब वजह से पत्नी पर शक करता था पति, चोरी का ड्रामा रचकर कर दी हत्या
दिल्ली एनसीआर में आने वाले शहर बहादुरगढ़ में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या शक के चलते कर दी। इस वारदात को व्यक्ति ने चोरी का रूप देने के लिए ड्रामा भी रच दिया। इस हत्या की वारदात का खुलासा तब हुआ, जब 4 साल की बेटी को होश आया...
 

सनसनीखेज: छात्र ने स्कूल परिसर में सरेआम अध्यापक को मारा चाकू
हरियाणा में फतेहाबाद जिले के आर्यभट्ट प्राइवेट स्कूल में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक छात्र ने अपने अध्यापक को सरेआम स्कूल प्रांगण में चाकू मार दिया है। चाकू लगने से घायल अध्यापक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Edited By

vinod kumar