Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

1/5/2020 7:05:04 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

ओपी चौटाला पर पलटवार करते हुए दुष्यंत बोले- क्या पता मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं
पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 दिनों से बारी बारी एक बात सुन रहा हुं कि दुष्यंत मुख्यमंत्री होता। दुष्यंत ने कहा कि परमात्मा भी कोई बात...
 

मनीष ग्रोवर ने अपने ऊपर लगे आरोपों काे लेकर दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा
पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर करारा जवाब दिया है।  उन्होंने कहा कि मुझ पर आरोप लगाने से पहले बलराज कुंडू यह बताएं कि उनके पास 7000 करोड़ रुपए की संपत्ति कहां से आई।
 

राव इंद्रजीत का बड़ा बयान, कहा- मैं प्रदेश सरकार में होता तो अजय यादव जेल में होते
पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव पर आय से अधिक संपत्ति की जांच को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश सरकार में होता तो कैप्टन अजय सिंह यादव जेल में होते। 
 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छाए हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला, फोर्ब्स द्वारा जारी सूची में नाम
हरियाणा के उप मुख्यमंत्री बहुत कम उम्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छा गए हैं। उनका नाम विश्व की मशहूर हस्तियों पर नजर रखने वाली मैगजीन फोर्ब्स मेें छपा है। फोर्ब्स द्वारा जारी सूची में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का नाम शामिल है।
 

सिखों की पाकिस्तान को दो टूक, कहा- ओछी हरकतों से बाज नहीं आया तो घर में घुस के मारेंगे​​​​​​​
पाकिस्तान स्थित सिखों के पवित्र स्थान ननकाना साहिब पर पत्थरबाजी करने और सिखों के साथ हुए दुर्व्यवहार के बाद लोगों में भारी रोष है। इसी बीच में रोहतक में नगर कीर्तन के दौरान सिख समाज ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और वाहे गुरु से पाकिस्तान को सद्बुद्धि देने की प्रधान की। 
 

बकरी ने सब्जी व पौधों को पहुंचाया नुकसान, फिर जाे हुआ आप भी जाने
शहर के पटेल नगर में बकरी काे लेकर 2 पक्षों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया। जिससे एक पक्ष के एक ही परिवार के 2 बच्चों सहित 5 घायल हो गए। वहीं, दूसरे पक्ष में पति-पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गए। 
 

55 साल में कम नहीं हुआ जज्बा, शिक्षक ने हाई जंप में जीता गोल्ड मेडल
कहते है कि अगर कोई सफलता हासिल करने की ठान ले तो उम्र बस एक नंबर बन के रह जाती है। कुछ ऐसा ही कमाल  हरियाणा के पलवल जिले के एक शिक्षक ने कर दिखाया है जिसने 55 साल की उम्र में हाई जंप प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर नौजवानों को हैरत में डाल दिया है।
 

फिर सामने आया लव जिहाद: प्रेमजाल में फंसाकर युवती से की शादी, दोस्तों संग मिल किया गैंगरेप
हरियाणा के जिला पलवल में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जिसमें युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उससे जबरदस्ती शादी की गई। युवती के विरोध करने पर उसे प्रताडि़त किया गया। युवती ने यह भी आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने उसका अपहरण कर मनाली ले गया
 

बच्चों को विदेश भेजने के नाम पर व्यक्ति से ऐंठे 24 लाख रुपए
थाना सदर के अंतर्गत सैक्टर -4 के एक व्यक्ति के साथ बच्चों को विदेश भेजने के नाम पर 24 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ित को उसके बेटे व भतीजी को विदेश भेजने का सब्जबाग दिखाकर उससे साजिश के तहत पैसे हड़प लिए। 
 

मोबाइल की दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ, घटना CCTV में कैद
शहर के पुराने कोर्ट रोड़ स्थित पूजा कम्युनिकेशन की दुकान का शटर उखाड़कर अज्ञात तीन चोर लाखों की कीमत के मोबाइल चोरी कर ले गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम जांच में जुट गई है।

Edited By

vinod kumar