Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 08:32 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

IAS रानी नागर के इस्तीफे पर बोले पूर्व विधायक, बेटी को सुरक्षा देने में असफल रही सरकार
हरियाणा की 2014 बैच की आईएएस रानी नागर के इस्तीफे के बाद हरियाणा में कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है...
 

पंचतत्व में विलीन हुए शहीद मेजर अनुज सूद, 'भारत माता की जय' के नारों के बीच दी गई अंतिम विदाई
जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हदंवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ में वीरगति को प्राप्त हुए शहीद मेजर अनुज सूद पंचतत्व में विलीन हुए। उनके पार्थिव शरीर 12 विंग एयरफोर्स स्टेशन चंडीगढ पहुंचा था।
 

खट्टर की किसानों से धान के जगह कम पानी खपत वाली फसलें लगाने की अपील
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश के किसानों से धान के स्थान पर कम पानी की खपत वाली वैकल्पिक फसलें मक्का, अरहर, ग्वार, तिल, ग्रीष्म मूंग और अन्य फसलों की बुआई करने की अपील की है...
 

IAS रानी नागर के इस्तीफे पर हुड्डा ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आईएएस अधिकारी रानी नागर के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एक महिला अधिकारी को जिस मजबूरी में इस्तीफा देना पड़ा, वो कई सवाल खड़े करता है। 
 

हरियाणा: लॉकडाउन में 'पुलिस' ने किया शराब घोटाला, गृह मंत्री ने दिए एफआईआर के आदेश
हरियाणा के सोनीपत जिले में लॉकडाउन के दौरान पुलिस द्वारा कथित शराब घोटाला का मामला उजागर हुआ है। इस घोटाले में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज दे चुके हैं। 
 

पति के पार्थिव शरीर को देख फूट-फूट कर रोई शहीद मेजर अनुज की पत्नी, पास बैठी निहारती रही एकटक ​​​​​​​
जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में हुई आतंकी मुठभेड़ में शहीद मेजर अनुज सूद का आज राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। ताबूत में तिरंगे से लिपटा पति का शव देखर पत्नी आकृति फूट-फूट कर रो पड़ी।
 

शर्मनाकः खुद का बच्चा न होने की जलन के चलते दादी ने ली पोते की जान, पानी की टंकी में डूबाया ​​​​​​​
गोहाना के फौवारा चौक पर 30 अप्रैल को हुई एक दस महीने के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने बच्चे की ही दादी को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि बच्चे की रिश्ते में...
 

मर्चेट नैवी में कार्यरत हरियाणा के युवक की सिंगापुर में मौत, शव लाने के लिए परिजनों ने लगाई गुहार
गांव कन्हड़ी के रहने वाले मर्चेट नैवी में कार्यरत एक युवक की सिंगापुर में मौत हो गई है जिसके बाद मृतक के परिजनों ने विदेश मंत्री से मृतक का शव टोहाना लाने में मदद की गुहार लगाई है। 
 

बड़ा हादसा टलाः टायर पेंचर की दुकान में फटी हवा की टंकी, धमाके से उड़े दुकान के परखच्चे
रादौर नगरपालिका के समीप आज एक टायर पेंचर की दुकान में आज बड़ा हादसा होने से उस वक्त बच गया जब एक बन्द दुकान में हवा की टंकी फट गई। गनीमत रही कि जिस वक्त यह घटना हुई...
 

नाली में कूड़ा डालने को लेकर दाे पक्षाें में हुआ झगड़ा, चलाई गाेली, पति पत्नी घायल
बहादुरगढ़ के आर्य नगर में गोली लगने से महिला और उसका पति घायल हो गए। घायल महिला सुनीता के हाथ में गोली धंसी हुई है। दोनों घायलों को उपचार के लिए शहर के संजय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static