Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

5/5/2019 8:26:05 PM

वाल्मीकि मन्दिर में मुख्यमंत्री खट्टर ने अपना 65वां जन्मदिन मनाया
करनाल बांसों गेट स्थित वाल्मीकि मन्दिर में मुख्य मंत्री मनोहर लाल ने आज अपना 65वां जन्मदिन मनाने के लिए मन्दिर में हवन यज्ञ करवाया। उन्होंने आज मंदिर में 11 कन्याओं का पूजन कर, एक – एक पौधा तुलसी का उपहार स्वरूप दिया। उनका कहना है जन्मदिन के साथ-साथ वह अपने वातावरण का भी ध्यान रखना जरुरी समझते है। वहीं मुख्यमंत्री के इस खास अवसर पर मेयर रेणु बाला, जग मोहन आनंद भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हरियाणा दौरों पर अनिल विज का बड़ा बयान (VIDEO)
हरियाणा के लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के अलग-अलग दोरों पर विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि साला जीजा अगर इकट्ठा आए तो अच्छी बात है। क्योंकि वाड्रा से हरियाणा के लोगों ने बहुत कुछ पूछना है क्योंकि इन्होंने हरियाणा की जमीनों के साथ खिलवाड़ करके करोड़ों रूपये कमाए हैं और इसी बहाने साले को पता भी लग जायेगा की चोर कौन है।

गुर्जर का भड़ाना पर पलटवार- '23 मई की तारीख बताएगी कौन जाएगा पाकिस्तान!'
बल्लभगढ़ भाजपा के प्रत्याशी केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने अवतार सिंह भड़ाना द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर दिए गए बयान पर कहा कि यह तो आने वाली 23 तारीख ही बताएगी कि पाकिस्तान कौन जाएगा।

आप-जेजेपी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने विपक्षियों को ललकारा, भावुक भी हुए
सोनीपत लोकसभा क्षेत्र जेजेपी-आप के प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने आज गोहाना में चुनावी रैली के दौरान विपक्षी दलों को ललकारा। इस दौरान उन्होंने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लेते हुए कहा कि हुड्डा कहते हैं कि उनकी दो आंख है, एक रोहतक व दूसरी सोनीपत, लेकिन हुड्डा की दूसरी आंख यानि सोनीपत वाली आंख केवल चुनाव के दौरान ही खुलती है, वरना वो पांच साल तक बंद रहती है।

सरकार ने करोड़ों खर्च दिए फिर भी इस हॉस्पिटल में नहीं मिलता मरीजों को पूरा इलाज
सीएम सिटी करनाल में करोड़ों रूपये की लागत से बना कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की सुविधाएं सफेद हाथी बनी हुई हैं। यहां इलाज कराने आए मरीजों को संपूर्ण इलाज नहीं मिलता। डॉक्टरों की कमी और लापरवाही का मामला जिला प्रसाशन व मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाने के बाद भी करोड़ो रूपये की लागत से बने इस मेडिकल कॉलेज के हालात नहीं सुधरे।

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फरीदाबाद में किया पीएम मोदी का बखान
भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज फरीदाबाद पहुंचे। उन्होंने जनता से कृष्णपाल गुर्जर के लिए वोट मांगे। रावत ने इस मौके पर उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई कई परियोजनाओं का बखान करते हुए कहा कि उत्तराखंड में जो काम हुआ है उसे देखते हुए पड़ोसी शत्रु देश हमारे रास्तों से घुसपैठ करने की कोशिश करते हैं, लेकिन हमारे सैनिक उनको हर मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है और सैनिक उनको मुंह तोड़ जवाब दे भी रहे हैं।

सरकार ने किसानों और मजदूरों के हकों पर डाला डाका : डीडी शर्मा
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से आप-जजपा गठबंधन प्रत्याशी जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र और संविधान विरोधी हरकतें कर चुनाव जीतना चाहती है। भाजपा  साम दाम दंण्ड भेद अपनाकर कुर्सी हथियाने पर आमदा है और अपने राजनैतिक स्वार्थ को साधने के लिए बीजेपी किसी भी हद तक गिर सकती है। गठबंधन प्रत्याशी ने आज कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र के कैथल जिले के हल्का पूंडरी और कलायात में जनसभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर आयोजित जनसभाओं में उपस्थित गठबंधन कार्यकर्ताओं में दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमले को लेकर आक्रोश लिखा।

दादरी व बाढड़ा की हवा पूरे क्षेत्र में फैलने लगी है : स्वाति यादव
जेजेपी व आम आदमी पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी स्वाति यादव ने दावाकिया है कि दादरी व बाढड़ा क्षेत्रों से चली जेजेपी की हवा ने अब अपना रुख महेन्द्रगढ़ की ओर बढ़ा दिया है। अब जननायक जनता पार्टी के आम कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर उन्हें जीताने के लिए कमर कस ली है। उक्त विचार स्वाति यादव ने आज महेन्द्रगढ़ हलके के दर्जनों गांवों का दौरे के दौरान ग्रामीण जनसभाओं में संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के आम कार्यकर्ताओं का निरंतर बढ़ता हौंसला उन्हें विजय की ओर जा रहा है।

केजरीवाल पर हमला, भाजपा की साजिश : दुष्यंत चौटाला
दिल्ली में एक रोड शो के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल को थप्पड़ मारे जाने की घटना पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हिसार लोकसभा क्षेत्र से जजपा एवं आप के संयुक्त उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने इसे भारतीय जनता पार्टी की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी भी निन्दा की जाए वो कम है। उन्होंने कहा कि किसी भी लोकतांंत्रिक देश में किसी भी नागरिक को ऐसा करने की ईजाजत नहीं दी जा सकती।

जींद का पिछड़ापन दूर करने के लिए जींद को बनाना होगा राजधानी : दिग्विजय
जेजेपी पार्टी के सोनीपत से उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने जींद हलके का दौरा किया। जहां दिग्विजय चौटाला ने कहा की अब की बार हम जींद जिले से 1 लाख की लीड लेकर निकलेंगे और सोनीपत क्षेत्र के लोगों का आशीर्वाद लेकर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने भूपेंदर हुडा पर टिपणी करते हुए कहा कि हुडा कह रहे है मुझे वाया सोनीपत, दिल्ली, कलोई, वाया चंडीगढ़ जाना है लेकिन इतने वाया को करते है तो 12 तारीख को सीधी टिकट काट देंगे। वहीं कहा कि जनता उनकी सीधी किलोई की टिकट काटने का काम करेगी क्योंकि वह बुजूर्ग नेता हैं इतना वाया घुमा कर उन्हें इतना परेशान नहीं जायेगा।



 

Naveen Dalal