Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

10/5/2019 10:09:07 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अशोक तंवर ने दिया इस्तीफा
 विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट वितरण से नाराज चल रहे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने इस्तीफा दे दिया। अभी हाल में ही तंवर ने कांग्रेस की सभी कमेटियों से इस्तीफा दिया था। सभी कमेटियों से इस्तीफा देने के बाद अब अशोक तंवर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भीइस्तीफा दे दिया है। पार्टी छोडऩे के बाद तंवर तीन बचे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।
 

महिला से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
 गुरुग्राम में एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही है। यह वारदात गुरूग्राम के रामगढ़ गांव की है। जहां कृति नाम की महिला के साथ मारपीट की गई है। यह मारपीट ससुराल में हुई।
 

'आप' उम्मीदवार अनूप चानौत का पर्चा खारिज, कहा- सरकार के दबाव में में काम कर रहे एसडीएम
शनिवार को नामांकन पत्रों की छंटनी के दौरान बरवाला विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अनूप सिंह चानौत का नामांकन पत्र खारिज कर दिया गया। इसका कारण नामांकन दाखिल करने हेतु जरूरी दस प्रस्तावकों की जगह कम प्रस्तावकों की जानकारी देना बताया गया है। इस विषय पर बोलते हुए चानौत ने कहा कि एसडीएम ने सरकार के दबाव में आकर ये नामांकन खारिज किया है।
 

दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी
हरियाणाा के अंबाला कैंट में किंग पैलेस की दीवार गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया हादसे में 3 बच्चों समेत 5 की मौत हो गई।। हादसे की वजह किंग पैलेस के पीछे बन रही सरकारी पार्किंग को बताया जा रहा है। जिस वजह से पैलेस की दीवार कमजोर हो कर गिर गयी । फिलहाल पुलिस हादसे को लेकर जांच कर रही है।
 

कांग्रेस के खिलाफ अशोक तंवर का ब्लैक आऊट, कोठी से हटाया कांग्रेसी पोस्टर व बैनर
हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रह चुके डॉ. अशोक तंवर ने शनिवार को पार्टी को अलविदा कह दिया है। कांग्रेस के हाई कमान को अपना त्याग पत्र सौंपने के बाद तंवर ने नई दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से पार्टी के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। तंवर ने अपने आरोपों में कांग्रेसी नेताओं भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, किरण चौधरी, गुलाम नबी आजाद सहित कैप्टन अजय यादव को भी निशाने पर रखा।
 

बस को ट्रक ने मारी टक्कर, महिलाओं सहित आधा दर्जन सवारियां घायल, तीन पीजीआई रेफर
झज्जर से कोसली जा रही हरियाणा रोडवेज की बस को पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। बस सवारियों से खचाखच भरी थी। हादसे में तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों को चोट आई है। जिन्हें राहगीरों की मदद से उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां एक महिला सहित तीन लोगों को प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद स्थानीय...
 

विज ने मुझे बंदर कहा था, अब यही वानर और वानर सेना ध्वस्त करेगी भाजपा की लंका: दुष्यंत
 जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के ब्यान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि विज ने उन्हें बंदर कहा था, अब यही वानर और मेरी वानर सेना भाजपा रूपी लंका पर चढ़ाई कर लंका ध्वस्त कर देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा 75 पार का नारा दे रही है, लेकिन अब जनता उन्हें 75 पार नहीं प्रदेश की हद से पार करके छोड़ेगी।
 

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पूर्व विधायक लीला राम ने किया गांव का दौरा
कैथल विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पूर्व विधायक लीला राम ने आज कई गांव का दौरा किया और जनसभाओं को संबोधित किया। मीडिया से बातचीत करते हुए लीला राम ने कहा कि आज मैैंने गांव देवगढ़ से चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया है। जिसमें गांव वासियों ने मुझे आश्वासन दिया है कि वह यहां से मुझे जितवा कर भेजेंगे।
 

ताले तोड़कर 5 लाख के जेवर चुराए, CCTV में कैद हुई चोरी की वारदात
शिवाजी कालोनी निवासी एक परिवार अमृतसर में स्वर्ण मंदिर घूमने के लिए गया हुआ था लेकिन पीछे से चोरों ने घर को अपना निशाना बनाते हुए ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर अलमारी के अंदर से करीब 5 लाख रुपए की ज्वैलरी समेत कुछ अन्य जरूरी सामान भी साथ ले गए। जब परिवार वापस आया तो चोरी की वारदात का खुलासा हुआ। हालांकि चोरी की यह घटना घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है।
 

आपसी कहासुनी में व्यक्ति ने पुल के ऊपर से रेल ट्रैक पर लगाई छलांग, मौत
बीती रात को गोहाना पुल के ऊपर से एक व्यक्ति ने रेल ट्रैक पर छलांग दी। इसके बाद व्यक्ति का सिर रेल लाइन पर लगने के कारण उसी समय मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर जी.आर.पी. मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया, जहां पर शुक्रवार को व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Shivam