Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

10/6/2019 10:34:15 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

इस विधानसभा सीट पर एक नाम के दो प्रत्याशी, हो सकता है टकराव
हरियाणा विधानसभा चुनाव इस बार काफी रोमांचक हो सकता है। इसमें कुछ राजनीतिक दल अपना अस्तित्व तलाशने वाली हैं तो कुछ अपनी साख बचाने की लड़ाई लड़ेंगी। इस चुनावी रण में राजनीतिक घरानों की फूट का असर देखने को मिलेगा। वहीं इस बार विधानसभा सीट सोहना पर दो पार्टियों ने एक ही नाम के दो प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं, जिससे एक दूसरे में जबरदस्त टकराव...
 

इनेलो को भाजपा ने फिर दिया झटका, विधायक वेद नारंग ने बदला पाला
पार्टी में फूट पडऩे के बाद से इंडियन नेशनल लोकदल को मिल रहे झटके पर झटके से इनेलो एक तरह से डगमगा गई है। वहीं भाजपा ने इनेलो की एक और विकेट गिराते हुए बड़ा झटका दिया है। बरवाला से इनेलो विधायक वेद नारंग ने आज भाजपा में आस्था दिखाई और इनेलो को अलविदा कह दिया है। वेद नारंग के भाजपा में शामिल होने पर सीएम मनोहर लाल ने उनका पार्टी में स्वागत किया है।
 

तंवर ने हुड्डा पर कसा तंज, कहा- पुत्र मोह में हुआ कांग्रेस का सत्यानाश
बीते दिन कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के बाद पार्टी के पूव प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर उनके ही गढ़ में आकर तंज कसा है। तंवर ने कहा कि पुत्र मोह में हरियाणा कांग्रेस का सत्यानाश हुआ है। उन्होंने कहा कि हमने पार्टी के लिए दिनरात काम किया है, लेकिन अब कांग्रेस का नाश करने वालों के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे। तंवर का कहना है...
 

हरियाणा में भाजपा चलाएगी मोदी मैजिक, मोदी-शाह-नड्डा की तिकड़ी करेगी ताबड़तोड़ रैलियां
हरियाणा विधान सभा चुनावों में भाजपा के प्रचार प्रसार के लिए पार्टी बड़े-बड़े दिग्गजों की रैलियां निर्धारित की गई हैं। इन दिग्गजों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी अन्य नेताओं प्रचार करने हरियाणा आएंगे। पीएम मोदी अपना जादू चलाने के लिए हरियाणा में चार जगह रैली करेंगे...
 

चुनावों को लेकर प्रशासन मुस्तैद, 49 लाख की नगदी बरामद
 हरियाणा विधानसभा चुनावों में मतदाताओं को कोई भी दल या प्रत्याशी विशेष रूप से प्रभावित न करें, इसके लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है।  इसी कड़ी में सोनीपत प्रशासन ने गांव नाहरी के पास चेकिंग के दौरान आई 20 गाड़ी से लगभग 49 लाख रुपये नगद बरामद किए हैं, गाड़ी दिल्ली राज्य के नम्बर वाली है। 
 

टिकट मिलने के बावजूद गुरपाल सिंह ने छोड़ी जजपा, भाजपा मेंं की वापसी
 अंबाला छावनी से जेजेपी के उम्मीदवार गुरपाल सिंह माजरा ने बीजेपी में शामिल हो कर जेजेपी को इतना बड़ा झटका दे दिया जिसकी वो कल्पना भी नहीं कर सकते थे। जेजेपी छोड़ भाजपा में शामिल हुए गुरपाल माजरा कहा कि मेरी पहले पार्टी में कुछ नाराजगी है थी लेकिन वह दूर हो गई है। 
 

रामलीला में भाजपा नेता कर रहे रासलीला, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, देखिए
हरियाणा के फतेहाबाद जिले के जाखल कस्बे में एक और जहां प्रदेश में आयोजित हो रही रामलीलाओं में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की लीला का बखान किया जा रहा है। वहीं दूसरी और जाखल में श्री राम रेलवे रामलीला क्लब में एक भाजपा नेता ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। भाजपा नेता एवं जाखल नगर पालिका के वाईस चेयरमैन ने रामलीला की पावन स्टेज पर बार बालाओं के साथ...
 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीक्षित का तंवर पर प्रहार, कहा- आप बड़े नेता नहीं है
 हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा पार्टी को इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संदीप दीक्षित ने तंवर पर निशाना साधा। उन्होंने तवंर को कहा वे एक युवा नेता हैं, लेकिन अपना दबदबा कायम नहीं कर सके। कांग्रेस ने उन्हें हरियाणा की प्रधानगी सौंपी थी, मगर वे पार्टी के वरिष्ठ नेता व कुमारी सैलजा के सामने खुद को प्रभावशाली स्थापित नहीं कर सके।
 

आवारा कुत्तों ने खोली पिता व सौतेली मां की पोल, दोनों बच्ची को मारकर ठिकाने लगाने निकले थे
हरियाणा के जिला पलवल में एक पिता व सौतेली मां व पिता की करतूतों की पोल गली के अवारा कुत्तों ने कर दी। दोनों अपनी डेढ़ साल की बच्ची की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए निकले थे। बीच रास्ते में गली के आवारा कुत्तों ने घेर लिया, जिस कारण वे दोनों हताश होकर शव नुक्कड़ पर ही छोड़ कर भाग गए थे। हालांकि बच्ची की हत्या करने वाले इस जोड़े को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 

हादसा: रामलीला में रावण व सीता का किरदार निभाने वाले दो कलाकारों की मौत
जिले के गांव थिराना में आयोजित रामलीला में रावण व सीता का किरदार निभाने वाले गांव थिराना वासी रविंद्र व सोम बठला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि राम का किरदार निभाने वाले राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल राहुल का पानीपत के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

 

Shivam