Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 07:32 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

कोरोना पीड़ित से सावधानी बरतें, लेकिन घृणा नहीं सहानुभूति जताएं: मनोहर
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने डेली रूटीन के मुताबिक मंगलवार की शाम ऑनलाईन जन संबोधन के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने आमजन से यह अपील करते हुए कहा कि यदि कोई व्यक्ति कोरोना...
 

कोरोना: मंगलवार शाम तक हरियाणा में तेजी से बढ़ा ग्राफ, पॉजिटिव केसों में जबरदस्त वृद्धि
हरियाणा में कोरोना मरीजों का ग्राफ हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रदेश का नूंह जिला कोरोना वायरस का नया हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा है। नूंह में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 23 नए केस एक ही दिन में सामने आए...
 

सांसदों के बाद अब हरियाणा के विधायक भी आए आगे, CM को पत्र लिख वेतन कम करने का रखा प्रस्ताव ​​​​​​​
सांसदों के बाद अब हरियाणा के विधायक भी आगे आए हैं, हरविंद्र कल्याण ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनाेहर लाल को पत्र लिख 30 प्रतिशत वेतन कम करने का प्रस्ताव रखा है। 
 

तब्लीगियाें का गैर जिम्मेदारी रवैया राष्ट्र विरोधी, इन पर कड़ी कार्यवाही होगी तो कोई दाेबारा ऐसा नहीं करेगा: गुज्जर
हरियाणा के शिक्षा व पर्यटन मंत्री कंवर पाल गुज्जर ने कहा है कि तब्लीगियों ने देश भर में जो किया सोचे समझे षडयंत्र के तहत किया। तब्लीगियों का गैर जिम्मेदारी पूर्ण रवैया समाज व राष्ट्र विरोधी है, यह दुखदायी है।
 

HBSE का बड़ा फैसला: चार विषयों के आधार पर तैयार होगा 10वीं का परिणाम, इस विषय की होगी परीक्षा
लॉकडाउन के चलते हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने फैसला लिया है कि अब तक हुई दसवीं की चार विषयों की परीक्षाओं के आधार पर ही विद्यार्थियों को 11वीं में प्रवेश दिया जाएगा। बोर्ड अधिकारियों ने यह भी स्पष्ट किया है...
 

काेराेना वायरस: एसआई खिलाराम की मौत के बाद अब बेटा भी पॉजिटिव
हरियाणा के सोनीपत जिले में मंगलवार को कोरोना का एक और पाॅजिटिव केस मिला। कोरोना वायरस से संक्रमित सब इंस्पेक्टर खिलाराम की मौत के बाद अब उनका बेटा भी पाॅजिटिव मिला है।
 

Lockdown: ठीकरी पहरा दे रहे लाेगाें पर युवकाें ने किया हमला, फौजी के हाथ की उंगलियां काटी ​​​​​​​
काेराेना वायरस के चलते पूरा देश लाॅकडाउन है। कई जगह लोग लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पहल कर रहे हैं। करनाल जिला के गांव बयाना में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए एक फौजी और कुछ युवक ठीकरी पहरा दे रहे थे। 
 

वायरस संक्रमित पानी की बोतलें व करंसी नोट फैंकने की फैली अफवाह, 3 के खिलाफ मामला दर्ज
 
देर रात्रि गांव समैन में वायरस संक्रमित पानी की बोतलें व करंसी नोट फैंकने की अफवाह पर लोग घरों से बाहर निकल आए।  सुबह सभी गांववासियों ने की पूर्णतया जांच के बाद कोई भी ऐसा मामले सामने दिखाई नहीं दिया। 
 

व्यापारी नेता की हवाई फायर करते हुए वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर डाला स्टेटस
प्रधानमंत्री द्वारा लॉकडाऊन के दौरान 2 बार राष्ट्र के नाम संबोधन करके जनता से सेवा कार्यों में लगे डाक्टरों, मैडीकल स्टाफ, पुलिस व अन्य लोगों का आभार प्रकट करने के लिए एकजुटता का प्रदर्शन करने की अपील की गई। 
 

ग्राम सचिव ने की आत्महत्या, सुसाइड नाेट में सबसे नजदीकी शख्स काे ठहराया माैत का जिम्मेदार
हरियाणा के सोनीपत जिला में ग्राम सचिव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास एक सुसाइड नाेट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी माैत का जिम्मेदार बीडीपीओ काे ठहराया है। पुलिस ने बीडीपीओ के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static