Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 07:23 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

बसों में सफर करने वालों के लिए अहम खबर, कल नहीं चलेगी 3400 बसें, हड़ताल पर लाखों कर्मचारी
केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ कर्मचारी और मजदूर दो दिन की हड़ताल पर रहेंगे। इस दौरान अधिकतर सरकारी विभागों में कामकाज ठप रहेगा। हरियाणा के दो लाख से अधिक कर्मचारी 8-9 जनवरी को सामूहिक अवकाश लेकर हड़ताल पर रहेंगे।
 

दुष्यंत ने मुझे छोड़ गौतम को दादा बनाया, जो चौधरी छोटूराम को देते थे गाली: ओपी चौटाला
पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने अपने पोते दुष्यंत चौटाला पर बड़ा राजनीतिक हमला बोला। चौटाला ने कहा कि दुष्यंत ने चौधरी देवीलाल और मुझे दादा नहीं मानकर उस रामकुमार गौतम को दादा बनाया, जो गौतम किसानों के मसीहा...
 

कल की हड़ताल को लेकर सरकार हुई मुस्तैद, हड़ताल पर गए तो होगी कार्रवाई
हरियाणा सरकार ने प्रदेश में 8 जनवरी को होने वाली कर्मचारियों की हड़ताल को अनुचित करार दिया है। इस बाबत हरियाणा की मुख्य सचिव कार्यालय की ओर से सभी विभागों को पत्र जारी करते हुए हड़ताल से निपटने के लिए योजना बनाने के आदेश दिए गए हैं।
 

निचले स्तर के पुलिसकर्मियों में भारी फेर बदल, इन चार जिलों में हुए तबादले, यहां देखें
हरियाणा पुलिस हिसार रेंज के आईजीपी ने आज निचले स्तर के कुल 18 कर्मचारियों का तुरंत प्रभाव से तबादला किया है। इसमें हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल, ईएएसआई व अन्य पदों के पुलिस कर्मी शामिल हैं,  जो हिसार, सिरसा, फतेहाबाद व जींद जिले में प्रभावी हैं।
 

पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी ननकाना साहिब पर कायराना हमले की कीमत: विकास तंवर
भाजपा युवा नेता विकास तंवर क्योड़क ने कहा है कि पाकिस्तान स्थित गुरूद्वारा श्री ननकाना साहिब व सिखों पर हुए हमले को लेकर भारत के लोगों में काफी रोष है। अगर इस संदर्भ में पाकिस्तान सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया...
 

पति के लिए घातक साबित हुआ कॉलेज टाईम का अफेयर, पत्नी ने प्रेमी संग मिल रची घिनौनी साजिश ​​​​​​​
 रेवाड़ी एक गांव में पत्नी ने अपने कॉलेज समय के प्रेमी के साथ मिलकर दो युवकों को दो लाख रुपये की सुपारी देकर पति की हत्या कराई थी। आरोपी प्रेमी रिश्ते में महिला का मामा लगता है। दोनों विवाह करना चाहते थे लेकिन परिवार के सदस्यों की नाराजगी के कारण उनका विवाह नहीं हो सका था। 
 

JNU घटना: हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी में छात्र गुट हुए आमने-सामने ​​​​​​​
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय दिल्ली में छात्रों के साथ हुई मारपीट की घटना का असर दूसरे राज्यों में भी देखने को मिल रहा है। एबीवीपी और वामपंथ के साथ दूसरे संगठन भी अलग अलग तरीके से एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन पर उतारू हो गए हैं।  
 

साक्षी मलिक को सोनम ने दी पटखनी, अब इन दो कंपीटिशन में दिखाएंगी दम, पढ़िए
दो बार की विश्व कैडेट चैंपियन सोनम मलिक ने शनिवार को रियो ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट साक्षी मलिक को लखनऊ में चल रहे एशियाई चैम्पियनशिप के लिए ट्रायल में 62 किग्रा वर्ग में 10 -11 से हरा दिया।
 

ट्रेन के आगे कूदा फौजी, वीडियो बनाकर बताई सुसाइड करने की वजह(VIDEO)
फरीदाबाद में एक फौजी ने रसूलपुर फाटक के सामने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मृतक ने मरने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिसमें अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि उसका फौज से जितना भी पैसा मिले...
 

दर्जनों वारदात को अंजाम देकर गोवा में मस्ती कर रहा था बदमाश, पुलिस ने धर दबोचा
हरियाणा पुलिस द्वारा कई संगीन वारदातों में फरार चल रहे आरोपी नवीन बुधवार को गोवा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। आरोपी के खिलाफ लगभग एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static