Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

11/7/2019 8:35:47 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

अचानक डम्पिंग साइट पर पहुंचे CM खट्टर, कंपनी को ठोका 25 लाख का जुर्माना
आज सी.एम. मनोहर लाल खट्टर ने गुरूग्राम में डंपिग स्टेशन औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंनेे कूड़ा उठाने वाली कंपनी पर 25 लाख का जुर्माना ठोका। इसके साथ सीएम खट्टर नेे सरल केंद्र और अंतोदय भवन में जिला प्रशासन को सुविधाएं बढाने के आदेश जारी किए।
 

हनीप्रीत की जमानत पर सवालः अंशुल छत्रपति ने सरकार और पुलिस का बताया 'Failure'
डेरा प्रमुख राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को जमानत मिलने पर अंशुल छत्रपति ने पुलिस और हरियाणा सरकार पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि सरकार और पुलिस हनीप्रीत के खिलाफ सबूत क्यों नहीं पेश कर पाई। हरियाणा पुलिस के पास पुख्ता सबूत होने के बावजूद हनीप्रीत को जमानत कैसे मिली ये चिंता का विषय है।
 

बढ़ सकती है हनीप्रीत की परेशानी, फिर से लग सकती है देशद्रोह की धारा
डेरा प्रमुख राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को जमानत मिलने के विरोध में रिवीजन पिटिशन दायर की गई है। यह याचिका पंचकूला डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने दायर की है। पंचकूला के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी पंकज गर्ग ने बताया कि 2 नवंबर को हनीप्रीत पर दंगे आरोप में देशद्रोह की धारा हटाने की ऑर्डर की कॉपी आने के बाद ही हमारी टीम ने काम शुरू कर दिया।
 

हनीप्रीत जेल में पहनती थी डिजाइनर कपड़े, फिट रहने के लिए करती थी योग
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की करीबी हनीप्रीत बुधवार शाम अंबाला जेल से बाहर आ गई है। हनीप्रीत पंचकूला हिंसा मामले में लगभग 2 साल से अंबाला जेल में बंद थी। हनीप्रीत जब जेल से बाहर निकली तो वह पीले सूट में थी। सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत आज भी वह वैसी ही दिखती थी, जैसे जेल में जाने से पहले थी।
 

जाट आरक्षण आंदोलन के युवा प्रदेशाध्यक्ष सुदीप को बड़ी राहत, HC ने दी जमानत
जाट आरक्षण आंदोलन के युवा प्रदेशाध्यक्ष व तत्कालीन वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर आग लगाए जाने के आरोपी एडवोकेट सुदीप कलकल को हाईकोर्ट ने नियमित जमानत प्रदान कर दी है।  हाईकोर्ट के सी.बी.आई. कोर्ट के जस्टिस अनुपिंदर सिंह ग्रेवाल ने सुदीप कलकल को राहत देते हुए उन्हें जमानत दे दी व अन्य & आरोपियों की जमानत पर भी जल्द सुनवाई करेंगे।
 

गुरुग्राम में डबल डेकर बस हादसा, आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल
गुरुग्राम मानेसर में एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक में डबल डेकर बस डिवाइडर तोड़कर दूसरी ओर जा पहुंच गई। इसमें 8 से 10 सवारियों को चोटें आई हैं। हादसे में अभी किसी भी सवारी की मृत्यु होने की कोई सूचना नहीं है। गुरुग्राम पुलिस पहुंची मौके पर पहुंच गई है। 
 

हरियाणा की खाप पंचायतें करेंगी PM मोदी से मुलाकात, पत्र लिखकर मांगा समय
हरियाणा की खाप पंचायतें जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर समाज में फैली बुराइयों पर रोक लगाने व अन्य मुद्दों को लेकर उनसे चर्चा करेंगी। इसके लिए खाप पंचायतों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर समय मांगा है।
 

कमेटी के पैसे ना मिलने पर बुजुर्ग ने उठाया खौफनाक कदम, 2 महीने बाद छोटे बेटे की थी शादी
फरीदाबाद एनआईटी जवाहर कॉलोनी में सुबह के वक्त लोगों के उस वक्त होश उड़ गए। जब उन्होंने एक बुजुर्ग को घर के गेट पर फांसी पर लटका हुआ देखा। मामला फरीदाबाद के जवाहर कॉलोनी का है, जहां एक 52 साल के बुजुर्ग उदय सिंह ने कमेटी के पैसे ना मिलने पर कमेटी डालने वाले व्यक्ति के घर के गेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
 

जेल में बंद भांजे को सुविधाएं दिलाने का झांसा दे हैड कांस्टेबल ने किया महिला के साथ ये काम
हत्या के आरोप में जेल में बंद अपने भांजे से मिलने गई यमुनानगर निवासी 25 वर्षीय युवती से पुलिस हैड कांस्टेबल बलजीत द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने युवती को अपने झांसे में लेने के बाद होटल में ले जाकर रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार उसका शोषण किया।
 

बेमौसमी बरसात ने बढ़ाई किसानों की चिंता, मंडी में खुले असमान के नीचे पड़ा बाजरा भीगा
 
झज्जर में आई बेमौसमी बरसात ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। बरसात की वजह से जहां खेतों में खड़ी धान की फसल जमीन पर बिछ गई है, वहीं अनाज मंडी में खुले आसमान के नीचे पड़ा हजारों क्विंटल बाजरा भी भीग गया है।

Edited By

vinod kumar