Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 07:22 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: सीएम खट्टर बोले- जहां नारी पूजा होती है वहा देवता करते हैं निवास
प्रदेश में रविवार काे अंतरराष्ट्रीय दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मौके पर गुरुग्राम के महिला महाविद्यालय में राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमे मुख्यमंत्री मनोहर लाल और महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने शिरकत की।
 

आस्था या अंधविश्वासः श्रद्धालुओं ने निकाली परिक्रमा, बोले-बाबा की कृपा से नहीं होगा कोरोना का असर ​​​​​​​
फरीदाबाद में कोरोना वायरस के खौफ को नजरअंदाज करते हुए निडर श्रद्धालु बिना मास्क पहने बाबा सूरदास की होली परिक्रमा लगाने के लिए एकजुट होकर निकल पड़े। कोरोना वायरस के चलते सरकार ने एकजुट होकर होली ना मनाने की हिदायत दी है।
 

मां की ममता शर्मसार, दो माह की बच्ची को काला टीका लगाकर टॉयलेट के वॉशबेसिन में छोड़ा ​​​​​​​
 महिला दिवस से एक दिन पहले हरियााणा के अग्रोहा धाम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक टॉयलेट के वॉशबेसिन में करीब दो माह की नवजात बच्ची रखी मिली है। उसे सजा-संवार कर शायद उसकी मां छोड़ गई।
 

शेफाली के आउट होते ही भावुक हुआ परिवार, मैच के बीच में ही आंखों से निकले आंसू
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में विस्फोटक बल्लेबाज शेफाली वर्मा के जल्द आउट होने पर पूरा परिवार भावुक हो गया। सभी सदस्यों की आंखों में आंसू साफ दिखाई दे रहे थे। 
 

अब छात्र कॉलेज से नहीं मार सकेंगे बंक, शिक्षा सेतु एप से रहेगी उनकी हर गतिविधि पर नजर
कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अब कॉलेज बंक नहीं कर सकेंगे। साथ ही क्लास नहीं आने का कोई बहाना भी नहीं बना सकेंगे। उच्चतर शिक्षा विभाग उनकी हर गतिविधियों पर नजर रखने के लिए शिक्षा सेतू एप लांच कर रहा है। 
 

HSEB 2020 : विद्यार्थी बोले- नकल मारना तो पाप है, पर पास भी तो होणा सै
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की शनिवार को 10वीं कक्षा की हिंदी विषय की परीक्षा का आयोजन किया। हिंदी विषय में भी जिले के विद्यार्थी कमजोर निकले। जिले के अलग-अलग परीक्षा केंद्रो पर नकल कर रहे 45 परीक्षार्थियों की यू.एम.सी. बनी। 
 

दर्दनाक हादसा: डेरा सत्संगियों की गाड़ी ट्राले से टकराई, 5 लोगों की मौत ​​​​​​​
हरियाणा के सिरसा में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लाेग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज सिरसा के प्राइवेट अस्पताल में करवाया जा रहा है। आसपास के लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। 
 

इंसानियत शर्मसारः फ्लाईओवर के पास मिला आठ माह बच्ची का भ्रूण, नोच रहे थे कुत्ते
शहर के बसई फ्लाईओवर के पास एक आठ माह की बच्ची का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। भ्रूण मिलने की सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और भ्रूण को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 

कलयुगी बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी
बाढड़ा के गांव भांडवा में कलयुगी बेटे के द्वारा बेरहमी से अपनी मां की हत्या करने का मामला सामने आया है। बता दें कि युवक ने कुल्हाड़ी से हमला करके वारदात को अंजाम दिया है। घटना की  सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बाढड़ा डीएसपी अनिल कुमार ने शव को कब्जे में लेकर...
 

पैसे के लेनदेन से परेशान युवक ने किया सुसाइड, 10 लोगों को बताया अपनी मौत का जिम्मेदार
लाखों की देन-देन से परेशान व्यापारी ने अनाजमंडी स्थित अपनी किराए की दुकान में सुसाइड कर लिया। मृतक की पहचान रवि कुमार निवासी भाटिया कालोनी के रूप में हुई। सुसाइड करने से पहले उसने 10 लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताते हुए नोट लिखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static