Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

3/8/2019 10:08:06 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

कैबिनेट मीटिंग: विधानसभा के भंग होने की अटकलों पर होली तक विराम! (VIDEO)
चंडीगढ़ में शुक्रवार को हुई हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक हुई। जिसमें कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता सीएम मनोहर लाल ने की। वहीं इस बैठक के खत्म होने के बाद राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने बैठक में हुई चर्चा की जानकारी दी। इसी बीच उन्होंने बताया कि अभी विधानसभा को भंग करने का सरकार का कोई विचार नहीं है, भंग की जाने की जो अटकलें लगाई जा रही हैं, उनपर विराम लगाया जाए। 

भाजपा ने बनाया लोकसभा चुनाव में जीत का गेमप्लान
लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने साइबर सिटी गुरुग्राम में मीटिंग की। मीटिंग की अध्यक्षता हरियाणा प्रभारी डॉ अनिल जैन ने की वहीं गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के सभी बीजेपी के नेता शामिल हुए। गुरुग्राम के विधायक और सोहना के विधायक भी मीटिंग में मौजूद रहे। मीटिंग में मंथन किया गया कि लोकसभा चुनाव में किस तरीके से बीजेपी को बहुमत दिलाना है। 

इतनी खुशी कि भांजियों की शादी में भात भरने हेलीकॉप्टर से पहुंच गए दो मामा
हरियाणा के लोगों काम ही कुछ ऐेसे होते हैं कि वे अक्सर चर्चा में आ ही जाते हैं। ठीक ऐसे दो जन अपने अंदाज को लेकर चर्चा में आ गए हैं, जिन्होंने अपनी भांजियों की शादी में भात भरने के लिए ही हेलीकॉप्टर की सवारी कर ली। भिवानी के गांव खरक में आज जब आसमान से फूल बरसने लगे तो हर कोई स्तब्ध रह गया।

केक काटकर मनाया महिला दिवस, ''आंटी पुलिस बुला लेगी...'' पर महिलाओं का डांस
देशभर में मनाए जा रहे 108वें विश्व महिला दिवस की पूर्व संध्या पर यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस की ओर से एक कार्यक्र आयोजित किया गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में अग्रणी भूमिका निभाने वाली महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। रेवाड़ी के एक रेस्तरां में पूरी तरह भयमुक्त माहौल में आयोजित इस रंगारंग कार्यक्रम में इन महिलाओं ने आधुनिक गानों पर जोरदार ठुमके लगाए।

सरकारी स्कूल में प्रेम-प्रसंग वाले गाने की शूटिंग, नौ महीने बाद FIR के आदेश
सरकारी स्कूल में बिना किसी अनुमति के प्रेम-प्रसंग वाले गाने की शूटिंग करने के मामले में करीब नौ महीने बाद एफआईआर दर्ज की गई है। शिक्षा निदेशालय के आदेशों के बाद गाना फिल्माने वाली पूरी टीम के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी किए गए हैं। 

करीब पांच लाख रूपयों से भरा एटीएम अपने साथ ले गए चोर, सीसीटीवी में रिकॉर्ड
बहादुरगढ़ के बादली कस्बे में बेखौफ बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया है। अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन को काटकर अपने साथ ले गए, जिसमें करीब 4 लाख 87 हजार रुपये थे। वारदात बादली के मेन बाजार स्थित पीएनबी के एटीएम की है। लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। 

महिला दिवस पर पिंक मैराथन में हिस्सा लेेने आई युवती से बदतमीजी, हरियाणा पुलिस पर आरोप
मैराथन में बड़े उत्साह के साथ एक युवती अपने पिता के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंची। इसी दौरान युवती और और उसके पिता के साथ पुलिस के कर्मचारी ने अभद्रता की और गाली गलौच की। लड़की के आरोपों के मुताबिक पहले उसके पिता से गाली गलौज और  मारपीट की गई, इसके साथ ही धक्के दिए गए। जब उसने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसे भी गंदी गालियां दी गई और धक्के मारे गए। 

निजी बस ने बाईक में मारी जोरदार टक्कर, दर्दनाक हादसे में मां-बेटे की मौत
बहल रोड पर चैहड़ खुर्द बस स्टैंड के पास एक निजी बस ने बाईक सवार मां-बेटे को कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर था कि मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दमकौरा गांव के निवासी थे और बहल जा रहे थे। बहल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी लोहारू भिजवाया है।

ओवरटेक के चक्कर में साईकिल सवार को रौंदा, फिर आटा चक्की में घुस गई हरियाणा रोडवेज
तेज रफ्तार और ओवरटेक का कहर हरियाणा रोडवेज की बस ने इस करनाल में दिखाया है। यहां एक बस जो तेज रफ्तार में आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में निकली, लेकिन चालक द्वारा बस पर नियंत्रण खो जाने से अनियंत्रित बस ने कहर बरपाना शुरू किया। पहले तो बस एक साईकिल सवार को रौंदा, उसके बाद सीधा आटा चक्की की दुकान में जा घुसी।

डायमंड व्यापारी को ब्लैकमेल कर लाखों की नकदी व जेवरात ठगे
दिल्ली एक डायमंड व्यापारी से रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए की नकदी व जेवरात ठगने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।



 

Shivam