Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 07:12 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

भूपिंद्र हुड्डा की किसानों से अपील, महामारी के दौर में फसल कटाई और ढुलाई में एक-दूसरे की करें मदद
कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनियां में धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा। पीएम मोदी के द्वारा भी एक दिन केकर्फ्यू के बाद 21 दिन के लॉक डाउन की घोषणी की गई थी जिसका समय अब बढ़ा दिया गया है। पीएम द्वारा सारे राज्यों के सीएम से बैठक के बाद ये फैसला लिया गया।
 

हरियाणा में लॉकडाउन बढ़ना लगभग तय, सीएम खट्टर ने दिया स्पष्टीकरण
 हरियाणा में 15 दिनों के लिए लॉक डाउन बढ़ाया जाना लगभग तय है, जिसकी घोषणा किसी भी वक्त हो सकती है। हरियाणा में लॉक डाउन बढ़ाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साफ कर दिया है कि 15 दिन तक लॉक डाउन बढ़ाया जा सकता है। 
 

भाजपा नेता ने मरकज को लेकर फेसबुक पर उगला 'जहर', पार्टी के समर्थकों ने ही दर्ज कराया केस
मरकज को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना (जहर उगलना) खुद को भाजपा नेता बताने वाले गांव अकालगढ़ निवासी अंकुश कांबोज को भारी पड़ गया। गांव के ही भाजपा समर्थकों ने उस पर केस दर्ज कराया है। 
 

पाठ्यपुस्तक वितरण को लेकर हरियाणा शिक्षा विभाग ने दिए निर्देश, बच्चों से की ये अपील
कोरोना वायरस के कारण सारा देश लॉक डाउन है। हरियाणा में भी कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे है। इस बीच हरियाणा शिक्षा विभाग की ओर से छात्रों में पाठ्यपुस्तक वितरण को लेकर निर्देश दिए गए। गौर रहे कि कोरोना के चलते स्कूल -कॉलेज को पहले ही बंद करन के आदेश दे दिए गए थे। 
 

नन्हें बच्चों की कोरोना से जंग, खिलौने खरीदने के लिए इक्ठ्ठे किए पैसे PM केयर में किए दान
कोरोना महामारी का कहर दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। इस बीच डाक्टर दिन रात एक कर अपनी ड्यूटी निभा रहे है वहीं हरियाणा के 2 नन्हें बच्चें भी इस लड़ाई मे आगे आए है। अंबाला सिविल अस्पताल में कार्यरत डाक्टर की साढ़े 6 साल की बेटी 5 साल के बेटे...
 

कोरोना पॉजिटिव नर्स को छुट्टी देने वाले दिल्ली के नामी अस्पताल के खिलाफ FIR दर्ज
काेरोना को हराने की लड़ाई में दिल्ली का अग्रसेन अस्पताल काफी लापरवाही बरत रहा है। इसी के चलते अस्पताल के खिलाफ बहादुरगढ़ में एफआईआर दर्ज हो गई है। एपिडेमिक डिजीज, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत शहर थाने में मामला दर्ज हुआ है।
 

सलाम: कोरोना योद्धा पहले अस्पताल में कर रहे मरीजों का इलाज, फिर सड़क पर भूखों को खिलाते हैं खाना
कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन के एलान के बाद से कई लोगों को खाने-पीने की बड़ी दिक्कत हो गई है। कामकाज बंद होने से कई लोगों के रोजी-रोटी का जरिया बंद हो चुका है।
 

शर्मनाक कृत्य: युवक को रस्सी से बांध किया अमानवीय व्यवहार, गुप्तांग में डाली लोहे की रॉड
रियाणा के पड़ोसी राज्य राजस्थान के जिला श्रीगंगानगर में एक युवक के साथ घोर अत्याचार हुआ। युवक को कुछ बदमाश प्रवृत्ति के युवकों ने बंधक बनाकर उसके साथ अमानवीय कृत्य किया। बताया जा रहा है...
 

देह व्‍यापार का पर्दाफाश, पुलिस ने रेड मार कर 4 युवतियों समेत 7 काे किया गिरफ्तार
कोरोना वायरस के खौफ के बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामले का पर्दाफाश हुआ तो पुलिस प्रशासन भी दंग रह गया। पानीपत में लॉकडाउन और कोरोना वायरस के बावजूद देह व्‍यापार का धंध चल रहा था। 
 

इलाज करा रहे जमाती की मौत, आइसोलेशन वार्ड में कई दिनों से था भर्ती ​​​​​​​
अल आफिया जिला अस्पताल मांडीखेड़ा के आइसोलेशन वार्ड में कई दिनों से इलाज करा रहे एक तब्लीगी जमात के सदस्य की मौत हो गई। मृतक की सैंपल रिपोर्ट पहले से ही नेगेटिव थी। लिहाजा तब्लीगी जमात के सदस्य की मौत कोरोना...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static