Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

9/10/2019 9:29:32 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

मिड डे मिल के राशन में बड़ा घोटाला: ठेकेदार सरकार को लगा रहे चूना
गोहाना के सरकारी स्कूलों में सप्लाई किए जाने वाले मिड डे मिल के राशन में बड़ा घोटाला सामने आया है। स्कूलों में ठेकेदारों द्वारा राशन की सप्लाई तो पहुंचाई रही हैं, लेकिन इन राशन की बोरियों में पांच से बीस किलो तक वजन कम मिल रहा है। इससे पूर्व भी स्कूलों मेें ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन अभी तक विभाग इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर पाया है।
 

हरियाणा विस चुनाव: दो दिन बाद जारी होगी जेजेपी उम्मीवारों की पहली लिस्ट
इनेलो और जेजेपी का पारिवारिक समझौते को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पता नहीं लोग इतनी दिलचस्पी क्यों ले रहे हैं? उन्होंने कहा कि वे अपना फैसला डॉक्टर अजय सिंह चौटाला पर छोड़ चुके हैं, जो फैसला ओम प्रकाश चौटाला व प्रकाश सिंह बादल करेंगे, वह हमें मंजूर होगा। उन्होंने बताया कि 12 सितंबर को जेजेपी अपनी पहली विधानसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेगी...
 

नगर निगम टीम ने की पॉलिथीन बैन को लेकर छापेमारी, 10 हजार से ज्यादा काटे चालान
यमुनानगर नगर निगम की टीम द्वारा कई जगह पर पॉलिथीन बैन को लेकर छापेमारी की गई और कई जगह से कई किलो पॉलिथीन बरामद किया गया और 10 हजार के करीब चालान भी काटे गए वही पॉलीथिन पर छापेमारी के साथ साथ निगम टीम की ने अतिक्रमण हटाओ अभियान भी चलाया। निगम के सीएसआई अनिल नैन ने बताया कि शहर को पॉलीथिन मुक्त बनाने के लिए अभियान चलाया...
 

हरियाणा विधानसभा: हुड्डा को बनाया गया नेता प्रतिपक्ष, 5 विधायकों की सदस्यता रद्द
हरियाणा की 13वीं विधानसभा में विपक्ष का दर्जा हासिल करने वाली इनेलो के विधायकों की संख्या में लगातार हुए पतन का नतीजा यह सामने आया कि कांग्रेस को विपक्ष की कुर्सी मिली गई। हालांकि इस कार्यकाल को खत्म होने में लगभग एक माह का ही समय बचा है, लेकिन औपचारिकताओं के चलते गढ़ी सांपला किलोई से विधायक भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को नेता प्रतिपक्ष बनाया गया।

सरकार पर दोहरे चरित्र के आरोप, 75 पार के नारे को 7.5 पर रोकेंगे कर्मचारी
जींद में कर्मचारी संगठनों ने मंगलवार को प्रदर्शन करते हुए सरकार पर दोहरे चरित्र का आरोप लगाए। कहा कि सरकार ने कर्मचारियों को पत्र लिखकर बातें करने के लिए बुलाया, लेकिन चंडीगढ़ पहुंचने पर उनसे बात करने से मना कर दिया, इसलिए कर्मचारी अब भाजपा के 75 पार के नारे को 7.5 पर रोक देंगे। सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए इन कर्मचारियों ने सरकार द्वारा मिलने के लिए भेजे गए...
 

हरियाणा भाजपा ने नियुक्त किए 90 विधानसभाओं के चुनाव प्रभारी, देखिए पूरी लिस्ट
विधानसभा चुनावों को लेकर हरियाणा भाजपा काफी जोर-शोर से तैयारियों मेें जुट गई है। जिसके चलते आज चंडीगढ़ में भाजपा कार्यकारिणी की एक बैठक हुई। बैठक में प्रदेश की 90 विधानसभाओं के चुनाव प्रभारी नियुक्त किए गए। जिनकी लिस्ट...
 

अशोक के इस्तीफे को लेकर दुष्यंत ने इशारों में अभय पर लगाया गंभीर आरोप
इंडियन नेशनल लोकदल के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने आज ही पार्टी को अलविदा कह दिया है, जिसके चलते सियासी घमासान तेज हो गया है। संभावना जताई जा रही है कि अशोक कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं, वहीं दुष्यंत चौटाला ने अशोक के इनेलो छोडऩे पर उनको जजपा में आने का प्रस्ताव रखा है। दुष्यंत ने कहा कि  अगर वह हमारी पार्टी में आते हैं, तो हमारी पार्टी में उनका स्वागत है।
 

इमाम व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा
सोनीपत के गांव मनिक माजरी में मस्जिद के इमाम व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। घर पर जादू टोने करने का शक होने पर एक व्यक्ति ने इमाम और उसकी पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी सतबीर गांव मनिक माजरी का रहने है। आरोपी को इमाम पर घर में जादू टोना करने का शक था।
 

मजदूर की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत, चार लोगों पर हत्या करने का आरोप
 
यमुनानगर के मसाना रांगड़ान गांव के 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्जकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।
 

फिर शर्मसार हुई मां की ममता, झाड़ियों से मिला नवजात बच्ची का शव (VIDEO)
सीएम सिटी करनाल में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शहर के नए बस स्टैंड के पास झाड़ियों से नवजात बच्ची का शव पड़ा मिल। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में भिजवाया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Shivam