Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

4/12/2020 8:23:20 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

दुखद: हरियाणा कांग्रेस के विधायक कृष्ण हुड्डा का निधन, लंबे समय से थे बीमार
हरियाणा कांग्रेस के विधायक कृष्ण हुड्डा का लंबी बीमारी के चलते आज रविवार को निधन हो गया। वे काफी दिनों से बीमारी के कारण दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे, उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। कृष्ण हुड्डा सोनीपत के बरोदा से कांग्रेस विधायक थे।
 

सुरजेवाला का तंज, कहा- खट्टर-चौटाला सरकार का एक ही नजराना, शराब की फैक्ट्रियां चलवाना
कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शराब नीति काे लेकर हरियाणा सरकार पर तंज कसा है। उन्हाेेेंने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार ने एक बार फिर पूरे प्रदेश को शर्मसार करते हुए यह साबित किया है कि खट्टर-चौटाला की जोड़ी दशा व दिशा भ्रम से ग्रस्त है।
 

हरियाणा में आज जितने काेराेना संक्रमित डिस्चार्ज हुए उसके दाेगुने नए आए, देखिए अपने जिले की रिपोर्ट
हरियाणा में आज जितने काेराेना संक्रमित डिस्चार्ज हुए उसके दाेगुने नए सामने आ गए। प्रदेश में आज 8 मरीज ठीक हाेकर घर लाैटे, ताे वहीं 16 नए पाॅजिटिव मामले मिले। जिसके बाद संक्रमित मरीजाें का आंकड़ा 181 पहुंच गया। 
 

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री के आदेश, बिना मास्क पहने घर से निकलने पर होगा चालान
कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए सरकार व प्रशासन को हर रोज कड़े कदम उठाने पड़ रहे हैं। हरियाणा के स्वास्थ्य एंव गृह मंत्री अनिल विज ने आदेश जारी किये हैं कि बिना मास्क पहने कोई भी घर से बाहर नही निकलेगा...
 

हरियाणा सरकार ने दिए शराब उत्पादन के आदेश, लॉकडाउन में बेचने की तैयारी पूरी ​​​​​​​
हरियाणा राज्य में लॉकडाउन के दौरान शराब के उत्पादन व बिक्री पर मनोहर सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है। इसके लिए बाकायदा आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। 
 

विशेष: नहीं रहे विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा, भूपेन्द्र हुड्डा दे चुके हैं शानदार राजनीतिक इनाम​​​​​​​
लगातार 3 बार बरोदा हलके से विधायक निर्वाचित श्रीकृष्ण हुड्डा का रविवार सायं 4.15 बजे दिल्ली के वेंकटेश्वर अस्पताल में स्वर्गवास हो गया। वह कुल 6 बार विधायक चुने गए। बरोदा से पहले वह 3 बार किलोई हलके के विधायक रहे।
 

अलका लांबा के विवादित ट्वीट पर योगेश्‍वर का जवाब, कहा- देश की हर माता, बहन हुई अपमानित
दिल्ली की कांग्रेस नेत्री अलका लांबा के एक विवादित ट्वीट पर पहलवान योगेश्वर दत्त ने जवाब दिया है। उन्हाेंने कहा कि अलका लांबा के आपत्तिजनक ट्वीट से देश की हर माता बहन का अपमान हुआ है, उन्हें ये नहीं करना चाहिए था। 
 

कोरोना वायरसः हरियाणा के इन जिलों को घोषित किया जा सकता है रेड जोन
कोरोना के कहर को देखते हुए पड़ोसी राज्य पंजाब सहित कई राज्यों ने लॉकडाउन को बढ़ा दिया है, और अन्य ने केंद्र से आग्रह किया है कि इसे कम से कम महीने के अंत तक बढ़ाया जाए। हरियाणा सरकार ने शनिवार को कहा कि आने वाले दिनों में लॉकडाउन...
 

सफाई कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताई कोरोना होने की अशंका
पलवल नगर परिषद में आउटसोर्सिंग पर काम कर रहे कर्मचारी की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। सफाई कर्मचारियों ने मृतक के परिजनों के साथ मिलकर  पुलिस और  स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की करते हुए...
 

मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग, लाखाें का सामान जलकर खाक
हरियाणा के फरीदाबाद में एक मैरिज गार्डन में आग लग गई। लाेगाें ने इसकी सूचना दमकल विभाग काे दी, जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां माैके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

Edited By

vinod kumar