Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

12/12/2019 10:09:32 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सूरजमल की 11वीं पीढ़ी के वंशज 'पानीपत' के निर्माता पर करेंगे केस, चरित्र से छेड़छाड़ के आरोप
पानीपत फिल्म में जिस राजा के चरित्र को लेकर जाट समाज के लोग विरोध कर रहे हैं, उसके वंशज अब फिल्म निर्माता के खिलाफ केस करेंगे। महाराजा सूरजमल के वंशज कैथल के गांव शेरगढ़ में रहते हैं और इन वंशजों ने अब ऐलान किया है कि वे पानीपत फिल्म के निर्माताओं पर उनके ऐतिहासिक चरित्र के साथ छेड़छाड़ के आरोप में केस करेंगे।
 

'गब्बर' विज का चलेगा हंटर, मामलाें की जांच में देरी होने पर अधिकारियाें के खिलाफ हाेगी कार्रवाई
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए शीघ्र ही पुलिस विभाग में भर्ती की जाएगी। इसके लिए पुलिस बल की ताजा गणना करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पूरी समीक्षा की जा रही है और रिपोर्ट मिलते ही उचित कदम उठाएं जाएंगे।
 

परिवहन मंत्री ने अपनी ही सरकार पर उठाई ऊंगली, कह दी बड़ी बात(VIDEO)
हरियाणा में मनोहर सरकार पार्ट टू में मंत्री पद पाने वाले भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा ने बुधवार को जारी एक बयान में मनोहर पार्ट वन की सरकार पर ऊंगली उठा दी है। परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा ने कहा कि पिछले 5 साल में एक बस नहीं खरीदी गई, जिससे विभाग को दिक्कत हुई है। 
 

पाकिस्तान का सांसद भारत में बेच रहा है मूंगफली व कुल्‍फी, CAB पास होने से जागी नई उम्मीद
 पाकिस्तानी मुस्लिमों के अत्याचार से तंग आकर भारत में आकर बसे एक परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है। वजह है लोकसभा और राज्यभा में नागरिकता संशोधन बिल का पास होना इन्ही में से एक है पाकिस्तान में बेनजीर भुट्टो के शासनकाल में सांसद रहे डिवायाराम जो हरियाणा के फतेहाबाद में रह रहे हैं।
 

सैलून रंगदारी मामले में आया यू टर्न, महिला मैनेजर ने कही यह बात ​​​​​​​
पंचकूला में एक सैलून में हरियाणा पुलिस कर्मी द्वारा महिला मैनेजर से पैसे लेने और छेड़छाड़ करने के मामले में यू टर्न आया है। महिला मैनेजर ने कोर्ट में दिए बयानों में सभी आरोपों को नकार दिया है। जिसके चलते अब पुलिस सैलून मालिक और वीडियो, ऑडियो के आधार पर इंवेस्टिगेशन करेगी। 
 

हरियाणा में थम नहीं रहीं रेप की घटनाएं, अब 13 साल की मूक-बधिर बनी हवस का शिकार
हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला फतेहाबाद जिले से सामने आया है जहां एक मूक बाधिर लड़की से गांव के ही एक जमींदार के लड़के ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों ने आरोपी युवक को मौके पर ही पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी...
 

बच्ची का मुंह काला करने के मामले में प्रिंसीपल गिरफ्तार
हिसार के निजी स्कूल में बच्ची का मुंह करके स्कूल में घुमाने के मामले में स्कूल प्रिंसीपल को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में जिला प्रशासन ने स्कूल को भी सील करवा दिया है। आज हिसार में अनुसूचित जाति संगठनों ने एकजुट होकर रोष प्रदर्शन किया...
 

गो तस्करों से जुड़े मामले में 6 पुलिस कर्मचारी सस्पेंड​​​​​​​
रोहतक से गोवंशों से भरे कंटेनर को करनाल लेकर आने के मामले में सीआईए-1 पुलिस के छह पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है। निलंबित होने वालों में एसआई नरेश कुमार, एएसआई बलजीत सिंह, हेड कांस्टेबल राजीव, कांस्टेबल अमित कुमार, रविंद्र, नरेंद्र को सस्पेंड कर दिया है।
 

आसमानी बिजली का कहर, मां के साथ पशुओं के लिए चारा लाने खेत गई बच्ची की मौत
बारिश और बादलों की तेज गडग़ड़ाहट के बीच गिरी आकाशीय बिजली से आज रेवाड़ी में एक बच्ची की मौत हो गई। दरअसल, शाम चार बजे एकाएक आसमान में घने बादल छाए और तेज गर्जना के साथ मूसलाधार वर्षा शुरू हो गई। शहर में अंधेरा छा गया। 
 

छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा 'अपनी मौत का जिम्मेवार मैं खुद हुं', और लगा लिया फंदा(VIDEO)
सोनीपत में स्थित दीन बंधु छोटू राम विश्वविद्यालय के हॉस्टल में एक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। बता दें कि मृतक छात्र अंकित ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया।

Edited By

vinod kumar