Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 08:30 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

कुमारी शैलजा पहुंची चुनाव आयोग, कहा- हरियाणा सरकार के फैसलों की करेंगे शिकायत
हरियाणा में विधानसभा चुनावी पारा शिखर पर है। सभी पार्टियों ने अपनी कमर कसर ली है। कयास लगाए जा रहे है कि उस बार कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। वहीं हरियाणा में कांग्रेस ने हाल ही में कुमारी शैलजा को  प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने पर सियासत और गरमाई हुई है।
 

World College के छात्रों ने निकाली खुद की शवयात्रा, मांगी इच्छा मृत्यु (VIDEO)
 
पिछले कई दिनों से शासन, प्रशासन व कॉलेल प्रबन्धन के खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठे गिरावड़ गांव के वल्र्ड कॉलेज के आंदोलनकारी छात्र-छात्राओं ने बुधवार को अपने विरोध का एक अन्य तरीका अपनाया। आंदोलनकारी जहां पिछले कई दिनों से शासन, प्रशासन के अलावा देश के महामहिम राष्ट्रपति व सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र भेज कर इच्छा मृत्यू दिए जाने की इजाजत मांग रहे थे।
 

वेतन को लेकर नाराज चल रहे अध्यापकों ने मुंडवाए अपने सिर, सरकार के खिलाफ निकाली भड़ास
पंचकूला में आज हरियाणा स्कूल मैनेजर वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा फिर से किया शिक्षा सदन का घेराव किया गया । एसोसिएशन द्वारा शिक्षा सदन के घेराव के साथ-साथ असिस्टेंट मैनेजर प्रदर्शनकारियों ने अपना सिर मुंडवाकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांग को लेकर स्पेशल प्रोजेक्ट डायरेक्टर राकेश गुप्ता से मुलाकात और बातचीत के बाद...
 

टिकट लेने के लिए अमित शाह के फर्जी लेटर हेड पर CM को लिखी चिठ्टी, चाचा-भतीजा गिरफ्तार
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का फर्जी लेटर हेड बनाकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चिट्ठी लिखने के मामले में हरियाणा पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान हरिओम और गोपाल के रूप में हुई। डीएसपी रमेश कुमार ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।कोर्ट ने दोनों को 2 दिन के रिमांड पर भेजा है।
 

आप पार्टी को लगा बड़ा झटका, सिरसा लोकसभा के अध्यक्ष सहित 15 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा
हरियाणा में विधानसभा चुनाव अगले माह होने वाले हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं व जनता को मनाने में लगी हैं। राजनीतिक दलों को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। इनेला के बाद अब आम आदमी पार्टी को बहुत बड़ा झटका लगा है। सिरसा लोकसभा के अध्यक्ष सरदार हरचरण सिंह सहित 15 पदाधिकारियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। 
 

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर ASI का कटा चालान, वीडियो हुई थी वायरल (VIDEO)
नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद पुलिस प्रशासन आम जनता के धड़ाधड़ भारी भरकम चालान काट रही है, लेकिन लगता है कि पुलिस ही इन नियमों को भूल गई है। फतेहाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया, जब बिना हेलमेट के एक पुलिस कर्मचारी का वीडियो एक जागरूक व्यक्ति ने लेकर वायरल कर दिया।
 

पेशी पर आए युवक की चाकू मारकर की हत्या, गवाही देने के लिए आया था कोर्ट
इंद्री कोर्ट परिसर में वीरवार को उस समय हड़कंप मच गया जब कोर्ट में एक मामले में पेशी पर गवाही देने के लिए आए एक युवक पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी। मृतक शुभम मुरादगढ़ का रहने वाला था l मिली जानकारी के अनुसार शुभम एक मामले में आज इंद्री कोर्ट में गवाही देने के लिए पेशी पर आया था 
 

पेट्रोल पंप पर नशेड़ियों ने की हाथपाई और लूट, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात(VIDEO)
कैथल के गांव पाई में पेट्रोल पंप पर नशेड़ियों द्वारा लूट व आतंक का मामला सामने आया है। घटना सुबह 4 बजे की है, जब कुछ युवक जो नशे में धुत थे, करिन्दे से आकर झगड़ा करने लगे लेकिन कहा-सुनी होने के बाद वो लोग भाग गए। उसके बाद 5 बजे उनमें से दो युवक आये और पेट्रोल पंप पर आतंक मचाना शुरू कर दिया। 
 

यात्रियों से भरी रोडवेज बस और पिकअप की जोरदार भिड़ंत, बाल-बाल बची सवारियां (VIDEO)
जाको राके सांइयाँ मार सके न कोई जीहाँ यही कहावत आज रादौर में उस समय चरितार्थ होती नजर आई जब रोडवेज की एक बस व पिकअप के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई।  दुर्घटना दौरान बस में बैठी सभी सवारिया व टैक्सी चालक को खरोंच तक नहीं आई। दरसअल करनाल डिपो की एक बस यमुनानगर से सवारियां लेकर करनाल जा रही थी...
 

धूं-धूं कर जला पेंट हाडवेयर व सीमेंट स्टोर, लाखों का सामान राख
सोनीपत राठधाना रोड़ पर सरोहा पेंट हाडवेयर व सीमेंट स्टोर में शार्ट सर्किट से भयंकर आग लग गई। इस आग की घटना में दुकान में रखा 50 लाख का सामान जलकर खाक हो गया है। तीन मंजिला दुकान में आग देर रात को लगी। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया..


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static