Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

12/13/2019 7:23:05 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

CAB विराेध पर अनिल विज का बड़ा बयान, कहा- सोनिया और राहुल देश में भड़काना चाहते हैं दंगेे
नागरिकता संशोधन बिल के विरोध पर गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर बार अच्छे काम का विरोध करती है। गृह मंत्री ने कहा कि राहुल और सोनिया गांधी देश में दंगे भड़काना चाहते हैं। तभी इस प्रकार के बयान देते हैं। 
 

पंचकूला हिंसा मामला: पेशी से पहले खिलखिलाकर हंसती दिखी हनीप्रीत, इस मामले में हुई सुनवाई(VIDEO)
पंचकूला हिंसा मामले की आज सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई में डेरा प्रमुख राम रहीम की राजदार हनीप्रीत कोर्ट में पेश हुई। पेशी से पहले हनीप्रीत खिलखिलाकर हंसती दिखी। बता दें कि हाल ही में हनीप्रीत ने सुनारिया जेल में बंद राम रहीम से मुलाकात की है। 
 

प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर IAS खेमका ने सीएम को लिखा पत्र
 
हरियाणा कैडर के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अशोक खेमका ने एक बार फिर अपने तबादलों को लेकर नाराजगी जाहिर की है। इस संबंध में उन्होंने सीएम मनोहर लाल का पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी को भी पत्र लिखने की सहमति मांगी है। 
 

सनसनीखेज: कलयुगी बाप ने तीन बच्चों को नहर में फेंका, इस जगह मिले शव(VIDEO)
सोनीपत में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कलयुगी पिता ने अपने तीन बच्चों को मुनक नहर में फेंककर मौत के घाट उतार दिया। इसमें से दो बच्चों के शव दिल्ली के हैदरपुर हैड पर बरामद हुए। जबकि एक बच्चे का शव अभी तक नहीं मिल पाया है। 
 

गृह मंत्री के दिशा निर्देशों का असर, SP ने किया थाने का औचक निरीक्षण
गृह मंत्री के दिशा निर्देशों के बाद अब प्रदेश के सभी जिलों में अब पुलिस में एक बदलाव दिखाई दे रहा है । यमुनानगर के एसपी ने भी रादौर थाने में औचक निरीक्षण किया और वहाँ मौजूद लोगों से बातचीत कर जमीनी स्तर पर थानों में क्या चल रहा है उसकी हकीकत जानी।
 

दाे साल तक रेप करता रहा पिता, 5 माह की गर्भवती हुई नाबालिग बेटी
क्षेत्र की एक कालोनी में नाबालिगा ने अपने ड्राइवर पिता पर 2 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दी शिकायत में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वे 3 बहन-भाई हैं। जिनमें वह सबसे बड़ी है। उसका पिता गाड़ी चलाताहै। 
 

रोडवेज बसों में अब कैंसर मरीज के साथ सहायक भी कर सकेगा मुफ्त यात्रा
रोडवेज बसों में अब कैंसर मरीज के साथ एक अटेंडेंट (सहायक) भी मुफ्त में यात्रा कर सकेगा। रोडवेज प्रबंधन ने हाल ही में आदेश जारी कर कैंसर मरीज के साथ सहायक की मुफ्त यात्रा की सुविधा को तुरंत प्रभाव से लागू करने के आदेश जारी किए हैं। 
 

नागरिकता संशोधन बिल से इन परिवारों में जगी भारतीय कहलाने की उम्मीद
पाकिस्तान में हिंदू परिवारों पर हो रहे अत्याचार और ज्यादती के चलते 2008 में भारत आए कुछ हिंदू शरणार्थी फरीदाबाद में रह रहे हैं। लेकिन वे अब यहां से वापस नहीं जाना चाहते। केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन बिल इन शरणार्थियों को अब नागरिकता मिलने की उम्मीद जगी है।
 

BREAKING: एडीसी कार्यालय के सामने व्यक्ति ने लगाई फांसी, मौत
हरियाणा के चरखी दादरी में एडीसी कार्यालय के समक्ष एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, जिससे जिला प्रशासन की कार्य प्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। मृतक गांव मंदोली निवासी 45 वर्षीय जोगेंद्र हैं। हालांकि योगेन्द्र के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। 
 

तेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान हुई मौत(VIDEO)
गोहाना में एक युवक की डंडों से पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया है। जहां दस से 12 लोगों पर हत्या करने का आरोप है। दरअसल रविवार को देर शाम को रिंकू नाम का युवक नशे की हालत में अपनी बाइक पर घर आ रहा था तो रास्ते में गली में बंधी एक भैंस से उसकी बाइक टकरा गई...

Edited By

vinod kumar