Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

3/13/2020 7:02:13 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

कोरोना की दहशतः हरियाणा में होने वाली सभी रैलियों पर लगा प्रतिबंध
हरियाणा के स्वास्थय मंत्रालय ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए उठाए जा रहे कदमों के अंतर्गत अगले आदेश तक सभी पार्टी की रैलियां रद्द करने का एलान किया है। बता दें कि आज ही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने इसराना अनाज मंडी में युवा प्रेरणा रैली निकाली थी। 
 

राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने भरा नामांकन ​​​​​​​
हरियाणा में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होने जा रहे चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन शुक्रवार को कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने नामांकन भरा। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा, विधायक गीता भुक्कल, विधायक राव दान सिंह व अन्य कांग्रेस विधायक मौजूद रहे।
 

CORONA VIRUS का खौफः हरियाणा की सभी यूनिवर्सिटी व कॉलेज 31 मार्च तक बंद(VIDEO) ​​​​​​​
हरियाणा सरकार ने कोरोनावायरस के चलते प्रदेश की सभी यूनिवर्सिटी व कॉलेजों को 31 मार्च तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं। 13 मार्च को हरियाणा हायर एजुकेशन विभाग द्वारा सभी यूनिवर्सिटी व कॉलेजों को इस संदर्भ में पत्र जारी कर दिया है।
 

राज्यसभा चुनाव: बलराज कुंडू ने दीपेंद्र हुड्डा को दिया खुला समर्थन, वाेट देने का किया ऐलान
राज्यसभा के लिए कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद दीपेंद्र हुड्डा को सबसे पहले निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू का खुला समर्थन मिला है। भाजपा से समर्थन वापस ले चुके महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने दीपेंद्र को वोट देने का ऐलान कर दिया है।
 

बाइक चोरी करने के आरोप में पुलिस ने पकड़े नाबालिग, अगले दिन दिलवाया अंग्रेजी का पेपर(VIDEO)
हांसी में लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदातों के बीच जिला पुलिस ने एक बार फिर नाबालिग बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पकड़ गए 3 किशोर में से दो 10वीं कक्षा में पढ़ते हैं। खास बात ये है कि दोनों किशोरों ने गुरुवार को अंग्रेजी की परीक्षा...
 

बीपीएस मेडिकल कॉलेज में इलाज के नाम पर गोरखधंधा, स्टिंग आया सामने तो हुआ खुलासा​​​​​​​
प्रदेश सरकार बड़े-बड़े मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल इसलिए खोलती है ताकि आमजन को इलाज के लिए ज्यादा पैसे खर्च ना करने पड़ें। लेकिन गोहाना के खानपुर स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में इलाज के नाम पर गोरखधंधा चल रहा है। 
 

हरियाणा रोडवेज बसों से सफर करना हुआ महंगा, जानिए कितना बढ़ा बस किराया
रोडवेज बसों में जींद से नरवाना और गोहाना के बाद अब रोहतक, दिल्ली, गुरुग्राम और मथुरा का सफर भी अब महंगा हो गया है। जींद डिपो ने रोहतक रूट पर किराए में 5 रुपए की बढ़ौतरी की है। रोहतक रूट पर जाने वाली बसों को गोहाना रूट की बजाय सफीदों रोड 
 

डिजिटल हुई गुरूग्राम यूनिवर्सिटी, छात्राें को कागजात गुम होने के झंझट से मिलेगा छुटकारा
​​​​​​​हरियाणा की गुरूग्राम यूनिवर्सिटी पूरी तरह से डिजिटल होगी गई। अब स्टूडेंट्स के सर्टिफिकेट और डिग्री डिजिटल लॉकर में होंगे, जिससे कागजात गुम होने की झंझट खत्म हो जाएगी। वहीं इसके साथ कंपनियों को विद्यार्थियों के सर्टिफिकेट और डिग्री वेरिफिकेशन के लिए यूनिवर्सिटी भी नहीं भेजने पड़ेंगे। 
 

दूध डेयरी पर छापेमारी, भारी मात्रा में मिलावटी पदार्थ बरामद, संचालक फरार
फतेहाबाद के जाखल शहर में जिला फूड इंस्पेक्टर एसके पुनिया ने शुक्रवार को दूद की डेयरियों पर मिलावट को लेकर छापेमारी की। इस दौरान डेयरी संचालकों में हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान जाखल स्थित डायमंड डेयरी से भारी मात्रा में मिलावटी उत्पाद बरामद किया गया।
 

30 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान, घर पर रहता था अकेला(VIDEO)
रोहतक के झज्जर रोड पर एक 30 वर्षीय युवक ने तनाव में आकर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल टीक मौके पर पहुंची। उन्होंने शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा। 

Edited By

vinod kumar