Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

3/14/2020 7:49:09 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

राज्यसभा चुनाव: हरियाणा की तीनों सीटों पर निर्विरोध चुनाव तय, 18 मार्च को होगी विधिवत घोषणा
हरियाणा में राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से दो उम्‍मीदवारों और कांग्रेस की ओर से एक उम्‍मीदवार ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। ऐसे में तीनों सीटों के लिए चुनाव निर्विरोध होना तय है। दो सीटों के लिए नियमित चुनाव और एक सीट पर उपचुनाव हो रहा है।
 

हरियाणा में दूसरी बार सियासी परिवार से दादा के बाद पोता बनेगा राज्यसभा सांसद
हरियाणा से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार काे पूरी हो गई। जिसमें भाजपा से दो और कांग्रेस से एक प्रत्याशी ने परचा भरा है। भाजपा की तरफ से रामचंद्र जांगड़ा और दुष्यंत कुमार गौतम ने नामांकन दाखिल किया है। 
 

अनिल विज की नसीहत: शाकाहारी बनो, तरह-तरह के जीव खाकर कोरोना जैसे वायरस पैदा न करो
अपने बयानों व ट्वीट से सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है- शाकाहारी बनो, तरह - तरह के जीव जंतु खाकर कोरोना जैसे वायरस पैदाकर मानव जाति के लिए खतरा पैदा न करो। 
 

दीपेंद्र हुड्डा को टिकट मिलने पर बोले मंत्री, हुड्डा ने किया परिवारवाद को आगे बढ़ाने का काम​​​​​​​
दीपेंद्र हुड्डा को कांग्रेस पार्टी की ओर से राज्यसभा टिकट दिए जाने पर सवाल खड़ा करते हुए पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री व भाजपा नेता मनीष ग्रोवर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस के आला नेतृत्व को ब्लैकमेल कर यह टिकट हासिल की है और परिवारवाद को आगे बढ़ाने का काम किया है। 
 

राज्यमंत्री कमलेश ढांडा की बड़ी कार्रवाई, डॉक्टर और खनन अधिकारी को किया सस्पेंड
हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंची हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने एक डॉक्टर और खनन अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। डॉक्टर पर कार्रवाई गांव दयालपुर के पुजारी की मौत के मामले में पोस्टम़ॉर्टम रिपोर्ट...
 

भिवानी में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध व्यक्ति!, कुछ दिन पहले जर्मनी से लौटा था
कोरोना वायरस के संक्रमण से बिगड़े हालात को देखते हुए प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है। जर्मनी से पत्नी व बच्ची के साथ दादरी लौटा एक शख्स को बुखार आने पर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी टीम द्वारा रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। 
 

नौकरी करने के लिए विदेश जाने वाला था युवक, गांव के लोगों ने डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या
हरियाणा के करनाल में पुरानी रंजिश के चलते 4 लोगों ने एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक युवक कुछ दिन बाद विदेश जाने वाले था, लेकिन इससे पहले उसका सपना टूट गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 
 

क्रिकेट खेलते समय पेड़ में अटकी गेंद, निकालने चढ़ा युवक हाईटेंशन तारों से चिपका, माैत
पानीपत शहर में बिजली की हाईटेंशन तारें से आए दिन युवकों की जान जा रही है। शहर की नलवा कॉलोनी से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां 19 वर्षीय अरविंद क्रिकेट खेलते समय तारों के बीच में से गेंद लेने चला गया, पर उसे क्या पता था कि वहां उसका मौत इंतजार कर रही है। 
 

बीवी विकलांग थी इसलिए नौकरानी को बनाता रहा हवस का शिकार, दिखाता था गंदी फिल्में
फरीदाबाद में एक इंटरनेशनल इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाले सीनियर सिटीजन की करतूत सामने आई है जो अपनी नौकरानी के साथ गंदी फ़िल्म दिखाकर बलात्कार करता था। व्यक्ति नौकरानी के साथ पिछले करीब 7 महीने से इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दे रहा था।
 

मंत्री बनवारी लाल के काफिले की पुलिस जिप्सी ने 7 वर्षीय बच्चे को मारी टक्कर, मौत(VIDEO)
पलवल के नेशनल हाईवे नंबर-19 पर पुलिस की जिप्सी ने एक सात वर्षीय बच्चे को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद पुलिसकर्मी जिप्सी लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता की शिकायत पर जिप्सी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

Edited By

vinod kumar