Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

3/14/2019 9:12:46 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

पानीपत समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले की सुनवाई में फैसला अब भी लटका(VIDEO)
पानीपत के बहुचर्चित समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में आज हुई सुनवाई में सुनाया जाने वाला फैसला फिर लटक गया। अब मामले की सुनवाई 18 मार्च को होगी। यह मामला पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष एनआईए कोर्ट में करीब 10 सालों से चल रहा है। अभी गत दो सुनवाईयों में भरपूर संभावना थी कि मामले में फैसला आ सकता है।

लोकसभा चुनाव: नवीन जयहिंद ने पहले ही मानी हार, कहा- भाजपा जीतेगी 10 सीटें
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने झज्जर में कहा कि आज प्रदेश मेें जातिगत व राजनीतिक जो समीकरण बने हुए हैं, उससे यही लगता है कि हरियाणा की लोकसभा की सभी दस सीटों पर भाजपा को केवल कांग्रेस,आप व जेजेपी का गठबंधन ही हरा सकता है। यदि गठबंधन नहीं होता है तो फिर हरियाणा की सभी दसों सीटों पर भाजपा उम्मीद्वारों को जीतने से कोई नहीं रोक सकता।

कुछ लोगों ने चाणक्य बनकर इनेलो को बर्बाद किया: दिग्विजय चौटाला (VIDEO)
जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी पूरी तरह से तैयार है। हरियाणा की 10 सीटों के लिए उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी और सभी सीटों पर जीत  हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएंगे।

भाजपा विधायक का विवादित बयान, भागवत कथा को बीच में लपेटा
लोक सभा चुनाव के बिगुल बजने के बाद विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के वे नेता भी सामने आने लगे जो सामान्य दिनों में अक्सर ही चर्चा में आए हों। ऐसे नेता अपने बयानों में इतनी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि फिर उन्हें ये भी नहीं पता रहता है कि वे जो बोल रहे हैं, वो कहीं विवादास्पद तो नहीं। ठीक ऐसे ही भारतीय जनता पार्टी के हिसार से विधायक डॉ. कमल गुप्ता ने एक विवादित बयान दिया है।

CWC व टास्क फोर्स की टीम ने मुक्त कराए बाल श्रमिक (VIDEO)
टास्क फोर्स सीडब्ल्यूसी और लेबर डिपार्टमेंट द्वारा आज पानीपत की अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर आधा दर्जन बाल श्रमिकों को मुक्त कराया गया। जिनमें से तीन बच्चे पचरंगा बाजार से छुड़वाए गए, वहीं बाकी दिन बच्चे लाल बत्ती के आसपास दुकानों पर काम कर रहेे थे। छुड़वाये गए बच्चे नाबालिग थे, इसलिए बाल श्रम करा रहे सभी दुकानदारों पर मामला भी दर्ज किया गया है।

खुलासा: अवैध संबंधों में रोका टोकी करने पर बहू ने ससुर को उतारा था मौत के घाट
सोनीपत के गांव नाहरा में बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हमलाकर की बेरहमी से हत्या करने के मामला सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने पर्दा उठाते हुए उसकी पुत्रवधू समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी गांव नाहरा निवासी रीना, गांव मुरथल निवासी हरीश व गांव ताजपुर निवासी शुभम है। बताया गया है कि रीना के हरीश के साथ संबंध थे।

बुजुर्ग को दांतों से काटकर पैसे छीनकर भागे, लोगों ने पकड़ा
टोहाना शहर में हो रही चोरियों व छीनाझपटी की वारदातों पर नागरिक सजग होने शुरू हो गए हैं, जिसके नजीते के तौर पर दो झपटमारों को न्यू प्रभाकर कॉलोनीवासियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना के बारे में बुजुर्ग मुख्तयार व मौके पर मौजूद कॉलोनीवासी अमित शर्मा ने बताया कि उनकी कॉलोनी के पास से जा रहे थे तभी इन दो युवकों ने बुजुर्ग को पकड़ कर अपने दातों से बुरी तरह से काट खाया।

शराब के नशे में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या कर फरार, रेप की आशंका
पानीपत के वार्ड 8 के चिड़ाउ मोहल्ले में ढाई साल की बच्ची की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लड़की का शव अर्धनग्र अवस्था में पड़ोस में रहने वाले 37 साल के राजेश के बैड के नीचे पाया गया। वहीं घटना के बाद से राजेश मौके से फरार हो गया। मृतक बच्ची के परिवार के अनुसार पहले बच्ची के साथ गलत कार्य किया उसके बाद उसकी हत्या की गई। पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है।

फास्टफूड नाम के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (VIDEO)
गोहाना सिटी थाना पुलिस ने सेक्स रैक्ट का भांडा फोड़ करते हुए गोहाना रोहतक रोड बस स्टैण्ड के पास सिटी फास्ट फूड के नाम से एक होटल पर छापेमारी कर मौके से आपत्तिजनक हालत में पाच लड़कियों व होटल संचालक समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मुख्यमंत्री मनोहर के रोड शो को कांग्रेस ने बताया आचार संहिता का उल्लंघन
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बल्लभगढ़ में रोड शो को लेकर भाजपा द्वारा लगाए गए होल्डिंग्स और पोस्टरों को लेकर पूर्व संसदीय सचिव और बल्लभगढ़ से दो बार कांग्रेस विधायक रह चुकी शारदा राठौर ने आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। शारदा राठौर ने इस बाबत मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ साथ राज्य और जिला चुनाव अधिकारियों को भी शिकायत भेजी है।

Shivam