Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

5/14/2019 11:02:06 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

ममता गैंगस्टर रूप में कर रही व्यवहार, थकी हुई है कांग्रेस: विज
हरियाणा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर अपने ट्विटर से हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक मुख्यमंत्री के नाते व्यवहार न करके किसी अपराधिक गैंग के गैंगस्टर के रूप में व्यवहार कर रही है, यही कारण है कि पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा लगातार जारी है।

विद्यार्थी ध्यान दें! कल जारी होगा HBSE के 12th की परीक्षा का Result
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के तहत 12वीं की परीक्षा देने वाले विधार्थियों की परीक्षा परिणाम का इंतजार खत्म होने वाला है, बोर्ड कल यानि 15 मई को दोपहर बाद 3 बजे रिजल्ट घोषित करेगा। यह जानकारी बोर्ड के चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह ने दी है।

पोलिंग रिजल्ट सार्वजनिक करने पर सरपंच के खिलाफ कांग्रेस ने उठाई आवाज
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व सिरसा से कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने एक वायरल वीडियो के आधार पर गांव मंगाला के सरपंच राज कुमार पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी व ऑब्जर्वर से सरपंच पर कार्यवाही करने की मांग करते हुए गांव मंगाला के सभी बूथों पर रीपोलिंग की  मांग की है। 

EVM के स्ट्रांग रूम में घुसा अज्ञात ट्रक, अधिकारियों ने बिना जांच के लौटाया
फतेहाबाद भोडिया खेड़ा महिला कॉलेज में बने ईवीएम स्ट्रांग रूम कैंपस में आज एक संदिग्ध ट्रक जिसमें काफी संख्या में बड़े संदूक लदे हुए थे, अचानक सुरक्षा घेरे को पार करते हुए अंदर तक जा पहुंचा। इस संदिग्ध ट्रक के पीछे कांग्रेस के कार्यकर्ता पहले से ही लगे हुए थे और जैसे ही यह संदिग्ध ट्रक भोडिया खेड़ा कॉलेज पहुंचा तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा में तैनात अधिकारियों से इसके बारे में जानकारी लेने की कोशिश की।

NGT ने पानीपत रिफाईनरी पर लगाया 17 करोड़ का जुर्माना, सरपंच की मेहनत लाई रंग
पानीपत के गांव सुताना के सरपंच सतपाल सिंह की जागरूकता के कारण गांव ददलाना व बोहली गांव के आसपास से लगे गांवों को बड़ी राहत मिली है। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) ने पानीपत रिफाईनरी पर पर 17 करोड़ 31 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। यह जुर्माना एक माह के अंदर केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) को जमा कराना होगा।

यमुना नदी में अवैध खनन का जायजा लेने पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट की टीम, मचा हड़कंप
यमुना नदी में अवैध तरीके से हो रहे खनन और अवैध रूप से बनाए गए बांधों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट की एक टीम यहां पहुंची तो हड़कंप मच गया। इस मौके पर पॉल्युशन विभाग की टीम भी मौके पर थी। हालांकि टीम ने ड्रोन कैमरों की मदद से इलाके की वीडियोग्राफी करवाई और जांच के लिए साथ ले गई।

अचानक लगी ब्रेक और कार में घुस गए गाड़ी पर लदे सरिए, युवक घायल (VIDEO)
अंबाला-देहरादून मार्ग पर एक भयंकर हादसा हो गया। यहां एक कार में लोहे के सरिए घुस गए, जो एक अन्य वाहन पर ले जाए जा रहे थे। घटना महेश नगर की है, जिसमें कार ड्राइवर को चोटें आई, जिसे नागरिक अस्पताल में मरहम इलाज करवाया गया। हालांकि सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंच गई।

बीच सड़क पर फटा चलती Bike का टायर, दूसरी में टकराई, दो की मौत-पांच घायल
फतेहाबाद में माजरा रोड पर 2 बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। यह भयंकर हादसा एक बाइक का टायर फटने की वजह से हुआ। टायर फटने के बाद बाइक सामने से आ रहे दूसरे बाइक से जा टकराया और दोनों बाइकों पर सवार 5 लोग सड़क पर बुरी तरह से जख्मी होकर गिर पड़े।

VIDEO: दो सांडों की लड़ाई में फंसा स्कूली बच्चा, वीडियो वायरल
फतेहाबाद जिले के रतिया इलाके में आवारा पशुओं का आतंक देखने को मिला है। यहां स्कूल से लौट रहे एक बच्चे को एक सांड ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बच्चा करीब 10 फुट दूर जाकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रतिया के टोहाना रोड की है, जो नजदीक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

युवक को कांग्रेस को वोट देना पड़ा भारी, भाजपा समर्थित चचेरे भाई ने मारी गोली (VIDEO)
झज्जर के गांव सिलाना में एक युवक को कांग्रेस को वोट देना भारी पड़ गया। इसकी कीमत उसे उस समय चुकानी पड़ी जब भाजपा समर्थित उसके चचेरे भाई ने उसे सरेआम गोली मार दी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने गोली से घायल हुए युवक और उसकी मां को उपचार मुहैया कराने के लिए अस्पताल भर्ती कराया।

Shivam