Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 09:53 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

जीत और पराजित लगी रहती है, परंतु राष्ट्रीय सुरक्षा मजबूत होनी चाहिए: पीएम
शहीदों व जवानों प्रदेश हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी रैली के  दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि आखिर देश के जवान कब तक  शहीद होते रहेंगे? पीएम मोदी फ्रांस में हुई राफेल की पूजा अर्चना पर कांग्रेसी नेताओं द्वारा हुई बयानबाजी पर बोल रहे थे। 
 

PM माेदी ने लगाई कांग्रेस को लताड़, कहा मुझे जितनी गाली देनी है दो, पर देश के खिलाफ मत बोलना
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दादरी जिला के गांव घसौला के समीप रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं हरियाणा में चुनावी रैलियों के लिए नहीं आता हूं, न मैं यहां बीजेपी के लिए प्रचार करता हूं और न ही वोट मांगता हूं, यहां की जनता का प्यार मुझे खींच लाता है। 
 

दुष्यंत को मिली धमकी, दुबई से आया फोन- चुनाव में ज्यादा बोला तो देख लेना
जननायक जनता पार्टी के सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला को दुबई से धमकी मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्यंत चौटाला के दुबई से धमकी दी गई। धमकी में कहा गया कि दुष्यंत चुनाव के दौरान ज्यादा न बोलें, वरना देख लिया जाएगा। वहीं धमकी मिलने के बाद दुष्यंत ने चुनाव आयोग और पुलिस को शिकायत दी है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले कि जांच कर रही है।
 

सीएम खट्टर ने खुद संभाला मोर्चा, ट्रैफिक को हटवाकर एंबुलेंस को दिलाया रास्ता
हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार प्रसार में जुटे सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज एक सराहनीय कार्य किया। सीएम मनोहर लाल खट्टर आज पटौदी में आयोजित जनसभा खत्म होने के बाद अपनी गाड़ी में बैठने लगे कि इसी दौरान एक एबुलेंस का हॉर्न सुनाई दिया। ज्यादा भीड़ के कारण एबुलेंस को निकलने के लिए रास्ता नहीं मिल रहा था। 
 

IMT अंबाला पर कु. सेलजा के बदले विचार, कहा- बागियों के कहने पर किया था विरोध
आईएमटी अंबाला का बड़ा मुद्दा रहा है, जिसको लेकर कुमारी सैलजा ने विरोध जताया था। अब सैलजा का कहना है कि जो आज कांग्रेस से बागी हुए हैं, उनके कहने पर विरोध किया था लेकिन अब उनके विचार बदल चुके हैं। अंबाला शहर में मंगलवर कांग्रेस की जन संकल्प जनसभा हुई, जिसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा पहुंची और जनसभा को संबोधित किया। 
 

पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बने राहुल गांधी, पाक इस्तेमाल करता है बयान: शाजिया
 भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने राहुल गांधी को पाकिस्तान का पोस्टर ब्वॉय करार दिया है। उन्होंने कहा राहुल गांधी यह स्पष्ट करें के धारा 370 के स्टैंड पर वह कहां खड़े हैं। शाजिया इल्मी भाजपा के प्रदेश कार्यालय में हरियाणा चुनाव को लेकर हुई एक पत्रकार वार्ता में बोल रही थी। 
 

हरियाणा विधानसभा चुनाव: 3 प्रतिशत बढ़े आपराधिक छवि के उम्मीदवार
हरियाणा विधानसभा के चुनाव में इस बार खड़े होने वाले 10 प्रतिशत उम्मीदवारों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि 6 प्रतिशत प्रत्याशियों के खिलाफ अपराध के गंभीर मामले दर्ज हैं। इस तरह 2014 के चुनाव की तुलना में इस बार आपराधिक छवि के उम्मीदवारों का प्रतिशत 3 प्रतिशत बढ़ा है...
 

मारपीट का आरोप लगने पर पुलिस चौकी के सामने पेड़ पर चढ़ा व्यक्ति, खूब किया ड्रामा
करनाल में मारपीट का आरोप लगने के बाद एक व्यक्ति ने खूब ड्रामा किया। व्यक्ति पर उसके रिश्तेदारों ने मारपीट करने का आरोप लगाया। रिश्तेदारों ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में की। इसके बाद गुस्से में आकर व्यक्ति करनाल सदर पुलिस चौकी के सामने 50 फुट ऊपर पेड़ पर चढ़ा गया। 
 

बिजली लाइन पर लड़ी लगाते समय करंट लगने से व्यक्ति की मौत, दो बाल-बाल बचे
मेवात में राजनैतिक लड़ी-झंडे लगाते समय एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई, जबकि दो इस हादसे में बाल-बाल बच गए। अचानक हुए इस हादसे के बाद गांव में मातम पसरा है। मृतक और हादसे में घायल हुए तीनों पुनहाना से निर्दलीय उम्मीदवार रहीस खान के समर्थक बताए जा रहे हैैं। ​​​​​​​
 

धूमधाम से नहीं मनाया गया NSG का स्थापना दिवस, शाह बोले- आतंकवाद अभिशाप
मानेसर स्थित नेशनल सिक्युरिटी गार्ड कैंपस में मंगलवार को एनएसजी का 35वां स्थापना दिवस मनाया गया। एनएसजी ने पहली बार अपना स्थापना दिवस धूमधाम से नहीं मनाया है। इन हाउस समारोह में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद के समूल नाश के लिए कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static