Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

2/16/2020 9:42:57 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

CM खट्टर की मर्जी से होगी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति, इस नेता का नाम रेस में सबसे आगे
 हरियाणा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के पद पर क्या सुभाष बराला बने रहेंगे या जाएंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पद जाट या गैर जाट में से किसके खाते में जाएगा। यह चर्चाएं भाजपा के अधिकांश नेताओं में ज्यादातर देखी जा सकती हैं। 
 

बराला का हुड्डा पर कटाक्ष, कहा- सरकार गिरने के सपने देखना बंद करें, अभी 5 साल करना होगा इंतजार
भाजपा प्रदेश कार्यालय में संगठन मंत्रियों की बैठक लेने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि हुड्डा भाजपा सरकार गिरने के मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें 5 साल इंतजार करना पड़ेगा।
 

नशे के मामले मेें उड़ता पंजाब की राह पर हरियाणा: भुक्कल
क समय था जब नशे की वजह से पड़ौसी राज्य पंजाब को उड़ता पंजाब कहा जाता था और हरियाणा नशे से बिल्कुल अछूता था। लेकिन पिछले कुछ सालों में जिस तरह से हरियाणा में नशे ने युवाओं को अपनी जकड़ में ले लिया है उससे ऐसा लगता है...
 

पेड़ से टकराई हरियाणा रोडवेज की बस, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत
ल्ली से कटड़ा जा रही हरियाणा रोडवेज की बस रविवार काे अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिससे बस ड्राइवर और कंडक्टर की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए। मृतक बस ड्राइवर की पहचान सलीमदीन और कंडक्टर की पहचान कृष्ण कुमार के तौर पर हुई है। 
 

बस स्टैंड पर तड़पती रही गर्भवती महिला, फोन करने के बावजूद भी नहीं पहुंची ​​​​​​​
 छावनी बस स्टैंड पर एक महिला रूबी प्रसव पीड़ा से कराह रही थी, जिसे देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बस स्टैंड के स्टेशन सुपरिंटेंडेट (एसएस) विजेंद्र कुमार को जब इसके बारे में सूचना मिली तो वह कर्मचारियों के साथ वहां पहुंचे। 
 

बिना मां-बाप की अपाहिज बेटी से बलात्कार, चाचा के पास रहती थी पीड़ित ​​​​​​​
प्रदेश में समय-समय पर ऐसी घटनाएं सामने आती है जो हमें शर्मिंदगी का आईना दिखाती है ऐसा ही एक मामला उपमण्डल टोहाना से सामने आ रहा है जहां पर एक अनाथ अपाहिज  लड़की के साथ रेप हुआ।
 

घर में घुसकर परिवार पर किया जानलेवा हमला, 9 लोग गंभीर घायल
गोहाना के सिंकदरपुर माजरा गांव में एक परिवार पर 15 से 20 लोगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया। इसमेें परिवार के 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को गोहाना के खानपुर में स्थित पीजीआई में दाखिल करवाया गया है।
 

स्कूल रास्ते में छात्रा से करता था बदसलूकी, शिकायत पर पुलिस ने किया गिफ्तार
खोल थाना क्षेत्र के एक गांव से स्कूल में जाते समय रास्ते में छेड़छाड़ व धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान खोल थाना क्षेत्र निवासी सुधीर के रूप में हुई है। जानकारी देते हुए खोल थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया...
 

सवारी बैठाने को लेकर निजी बस संचालको में चले जमकर लात घुसे
सोहना में इस समय निजी बस संचालकों ने जमकर आतंक मचाया हुआ है। सवारियों को लेकर यह बस संचालक बीच सड़क पर ही मार पिटाई पर उतारू हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सड़क के बीचो-बीच बस संचालकों ने खूब हंगामा किया। 
 

11 साल के बच्चे के साथ हुई हैवानियत, पुलिस ने नहीं की कार्रवीई तो लोगों ने किया हंगामा
सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में 11 साल के बच्चे से हैवानियत मामले में एससी-एसटी एक्ट की धारा जोड़ने को लेकर कॉलोनीवासियों ने थाने का घेराव किया। मामला तूल पकड़ता देख डीएसपी सिटी विजेंद्र सिंह मामला शांत कराने सुबह 10:50 बजे थाने पहुंचे। 

Edited By

vinod kumar