Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें (16 जनवरी)

1/16/2021 6:53:06 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

JJP वालों की ऐसी पोल खोलूंगा, जनता सब जान जाएगी: अभय चौटाला
हरियाणा की राजनीति में दबंग छवि रखने वाले पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल के पौत्र अभय सिंह चौटाला ने आज पंजाब केसरी से बातचीत की। जिसमें उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर गंभीर आरोप लगाए...

हरियाणा में शुरू हुआ कोरोना टीकाकरण, जानें कहां किसे सबसे पहले दी गई वैक्सीन?
आखिर वह समय आ गया, जिसका सभी को ब्रेसबी से इंतजार था। शनिवार को दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत हो गई है। पीएम मोदी ने वर्चुअल संबोधन के जरिए कोरोना वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत की।

काबिल-ए-तारीफ है मंत्री विज का जज्बा, नाक में लगी ऑक्सीजन ड्रिप के साथ ही पहुंच गए अस्पताल ​​​​​​​
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल ऐसे ही गब्बर मंत्री के नाम से मशहूर हैं, उनके काम करने का तरीका ही उन्हें गब्बर मंत्री बना देता है। हालांकि बीते काफी दिनों से उनकी तबियत ढीली होने पर वे बाहर नहीं निकल पाए हैं, लेकिन आज कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण के शुरूआत में वे खुद को रोक न पाए​​​​​​​...

किसानों के साथ था हूं और आखरी सांस तक रहूंगा, जल्द होना चाहिए फैसला: रामकरण काला
हरियाणा में जेजेपी और निर्दलीय विधायकों के समर्थन से बनी सरकार को किस समय झटका लग जाए यह कुछ कहा नहीं जा सकता। भले ही सरकार अपनी मजबूती के कितने भी दावे कर रही हो या समर्थन देने वाले निर्दलीय और जेजेपी के विधायक भी सरकार के सच्चे साथी...

बड़ी खबर: ग्राम सचिव भर्ती की परीक्षा रद्द, HSSC ने जारी की नोटिफिकेशन
हरियाणा में ग्राम सचिव भर्ती की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। यह परीक्षा 9 जनवरी को सुबह और शाम और दस जनवरी की सुबह और शाम के सेशन में हुई थी। इस भर्ती परीक्षा के दौरान पेपर के लीक होने और धांधली होने के बाद रद्द कर दिया गया है।

...यहां तो डॉक्टर ही नहीं लगवा रहे कोरोना वैक्सीन, एक ने लिख कर बताया कारण
डबवाली नागरिक अस्पताल के डॉक्टर अर्चित बांसल ने कोविड वैक्सीन का टीका लगवाने से साफ मना कर दिया। इसे लेकर डॉक्टर ने बाकायदा लिखित में बताया कि मुझे कोरोना वैक्सीन के इस टीके से जुड़े सभी फायदे मालूम हैं लेकिन मैं अपनी इच्छा से कोरोना की वैक्सीन का यह टीका खुद पर नहीं लगवाना चाहता। 

कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर किसानों का हंगामा, कर्मचारी वैक्सीन लेकर वापस लौटे ​​​​​​​
कैथल के जाट शाइनिंग स्टार पब्लिक स्कूल में शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत होनी थी, इसका शुभारंभ कैथल के विधायक लीला राम द्वारा किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही भारतीय किसान यूनियन के लोग वहां पहुंच गए और नारेबाजी शुरु कर दी।

तेज रफ्तार ट्रक घर के अंदर घुसा, कमरे में सो रही महिला पर गिरी छत
करनाल के नगला मेगा गांव में शनिवार को हादसा हो गया। एक ट्रक घर के अंदर घुस गया, ट्रक के अंदर घुसते ही घर की दीवार और छत गिर गई। जिससे महिला को चोटें आई है, जबकि बच्चे बाल बाल बचे। यह एक बड़ा हादसा होने से बच गया। 

वाहनों की चेकिंग कर रही आरटीए टीम के साथ हाथापाई, वर्दी फाड़ी
 बरवाला रोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रहे आरटीए की टीम के साथ होटल संचालक ने युवकों के साथ मिलकर मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी को काबू कर लिया।

युवती को अकेला देख जबरदस्ती घर में घुसा पड़ोसी, फिर किया दुष्कर्म
हरियाणा के गोहाना में घर में घुसकर एक युवती के साथ किया दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। 


vinod kumar

Related News